scriptयोगी आदित्यनाथ को किसानों ने दिखाए काले झंडे, तो भाजपा कार्यकर्ताओं ने की पिटाई, देखें VIDEO | up farmer show black flag of cm yogi adityanath in meerut vist | Patrika News
मेरठ

योगी आदित्यनाथ को किसानों ने दिखाए काले झंडे, तो भाजपा कार्यकर्ताओं ने की पिटाई, देखें VIDEO

मेरठ जनसभा में जैसे ही मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ पहुंचे, किसानों ने उन्हें काले झंडे दिखाए।

मेरठNov 18, 2017 / 08:09 pm

Ashutosh Pathak

CM YOGI RALLY

CM YOGI RALLY

मेरठ। यूपी में नगर निकाय चुनाव 2017 का शंखानाद हो चुका है। सभी प्रत्याशी चुनावी दंगल में उतर चुके हैं और पार्टियां भी अपने-अपने प्रत्याशियों को समर्थन देने और ज्यादा से ज्यादा वोट जुटाने में लग गई है। चुनावी दंगल के इसी क्रम में भाजपा की ओर से मेरठ में विजय शंखनाद रैली का आयोजन किया है। रैली को संबोधित करने के लिए शनिवार दोपहर 2.33 मुख्‍यमंत्री योगी आदित्‍यनाथ हेलीकॉप्‍टर से यहां पहुंचे। सीएम के पहुंचते ही सभा में बैठे तीन किसानों ने उन्हें काले झंडे दिखाए। काले झंडे देखकर भाजपा कार्यकर्ता भड़क गए और उनकी जमकर पिटाई कर दी।

निकाय चुनाव में मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ से पहले किसी भी पार्टी ने अपने स्टार प्रचारक को नहीं बुलाया है, इसलिए माना जा रहा है जनसभा हिट रहेगी। हालांकि, पिछले दौरे में 9 मर्इ को भैंसाली मैदान में हुर्इ जनसभा में काफी कुर्सियां खाली रह गई थीं। उस सभा में दो से ढार्इ हजार की भीड़ ही जुट पाई थी। मैदान की क्षमता आठ हजार लोगों की है। यहां कुर्सियां लगाने से इसकी क्षमता छह हजार के आसपास हो जाएगी। जनसभा के कारण दिल्ली रोड के वाहन बिजली बंबा बार्इपास से हापुड़ रोड़, एल ब्लॉ शास्त्रीनगर व कमिश्नर आवास से होते हुए बेगमपुल की और निकलेंगे।
मुख्यमंत्री की जनसभा के लिए सुरक्षा के कड़े इंतजाम किए गए हैं। आधा किलोमीटर के घेरे में करीब 25 पुलिसकर्मी तैनात किए गए हैं। यहां आठ एडिशनल एसपी, 23 सीओ, 40 इंस्पेक्टर के साथ चार कंपनी पीएसी और दो हजार पुलिसकर्मियों की ड्यूटी लगार्इ गर्इ है। सुरक्षा की दृष्टि से एलआर्इयू, इंटेलीजेंस टीमें, बम निरोधक दस्ता, डॉ स्क्वायड और फायर ब्रिगेड की गाड़ियां तैनात की गई है।
वीडियो देखने के लिए यहां क्लिक करें- https://youtu.be/HB6W-ELDki0

निकाय चुनाव के अंतर्गत नगर निगम, दो नगर पालिका और 11 नगर पंचायतों के भाजपा उम्मीदवारों के लिए योगी यह चुनावी सभा कर रहे हैं। इस जनसभा में ज्यादा से ज्यादा भीड़ लाने के लिए भाजपा नेताओं ने दिन-रात एक कर दिया है। इनमें सांसद राजेंद्र अग्रवाल, पूर्व प्रदेश अध्यक्ष डॉ. लक्ष्मीकांत वाजपेयी, महापौर हरिकांत अहलूवालिया, विधायकों में सत्यप्रकाश अग्रवाल, डॉ. सोमेंद्र तोमर, प्रदेश महामंत्री विजय बहादुर पाठक, महानगर अध्यक्ष करुणेश नंदन गर्ग समेत 100 से ज्यादा पार्टी नेता महापौर प्रत्याशी कांता कर्दम के साथ भीड़ जुटाने में लगे हुए हैं।

Home / Meerut / योगी आदित्यनाथ को किसानों ने दिखाए काले झंडे, तो भाजपा कार्यकर्ताओं ने की पिटाई, देखें VIDEO

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो