scriptउप्र श्रम कल्याण बोर्ड परिषद अध्यक्ष को मिली परिवार सहित जान से मारने की धमकी | UP Labor Welfare Board Council President received death threats along with family | Patrika News
मेरठ

उप्र श्रम कल्याण बोर्ड परिषद अध्यक्ष को मिली परिवार सहित जान से मारने की धमकी

मेरठ निवासी उप्र श्रम कल्याण बोर्ड परिषद अध्यक्ष सुनील भराला को परिवार सहित जान से मारने की धमकी फोन पर मिली है। उसके बाद से उनका परिवार दहशत में हैं। उनके गांव स्थित आवास पर पुलिस सुरक्षा व्यवस्था बढ़ा दी गई है। एसएसपी के निर्देश पर दौराला थाना पुलिस ने मामला दर्ज कर इसकी जांच शुरू कर दी है। सुनील भराला दौराला क्षेत्र के गांव भराला के निवासी हैं।

मेरठSep 12, 2022 / 07:19 pm

Kamta Tripathi

उप्र श्रम कल्याण बोर्ड परिषद अध्यक्ष को मिली परिवार सहित जान से मारने की धमकी

उप्र श्रम कल्याण बोर्ड परिषद अध्यक्ष को मिली परिवार सहित जान से मारने की धमकी

थाना दौराला क्षेत्र के भराला निवासी उप्र श्रम कल्याण बोर्ड परिषद के अध्यक्ष सुनील भराला को जान से मारने की धमकी मिली है। सुनील भराला को यह धमकी उस समय मिली जब वह बांके बिहारी मंदिर के लिए अपने परिवार सहित रवाना हो रहे थे। इसी दौरान श्रम कल्याण बोर्ड परिषद के अध्यक्ष पंडित सुनील भराला और उनके परिवार को फोन पर जान से मारने की धमकी दी गई। धमकी देने वाले ने किसी जांच को वापस न लेने पर जान से मारने की धमकी दी है। अध्यक्ष सुनील भराला ने इस मामले की शिकायत एसएसपी रोहित सिंह सजवाण से की। जिस पर दौराला पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

थाना दौराला अंतगर्त भराला गांव निवासी श्रम कल्याण बोर्ड परिषद के अध्यक्ष पंडित सुनील भराला ने जानकारी दी है कि वह गांव स्थित अपने आवास से मथुरा वृंदावन जाने के लिए निकल रहे थे। इसी दौरान उनके फोन पर एक कॉल आई। कॉल करने वाले ने अपना नाम नहीं बताया और फोन काट दिया। इसके बाद दोबारा फोन आया और उस व्यक्ति ने अभद्रता शुरू कर दी। नाम जानने की कोशिश की गई तो उक्त व्यक्ति ने फोन काट दिया। फोन करने वाले ने फिर से फोन किया और जांच वापस न लेने पर सुनील भराला व उनके परिवार को हत्या करने की धमकी दी। उन्होंने थाने में इस संबंध में तहरीर दी है।

यह भी पढ़ें

Gyanvapi case : ज्ञानवापी प्रकरण में फैसला आने के बाद पश्चिमी उप्र में बढ़ी सतर्कता, मेरठ में विशेष इंतजाम


पंडित सुनील भराला ने बताया कि 29 जून को उन्होंने टीटी कंपनी के द्वारा आवास विकास परिषद गाजियाबाद द्वारा नियम विरुद्ध जमीन आवंटन करने की सीएम से शिकायत की थी। जिस पर एक जांच कमेटी इसकी जांच कर रही है। इसी जांच को वापस लेने को लेकर उन्हें व उनके परिवार को जान से मारने की धमकी दी गई। थाना दौराला प्रभारी रमाकांत पचौरी का कहना है कि मुकदमा दर्ज कर लिया गया है। नंबर के आधार पर फोन करने वाले की जानकारी जुटाई जा रही है।

Home / Meerut / उप्र श्रम कल्याण बोर्ड परिषद अध्यक्ष को मिली परिवार सहित जान से मारने की धमकी

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो