scriptUpdate: शामली दुर्घटना में बारह में से बचे तीनों घायलों की हालत चिंता करने वाली | Update: Shamli accident three injured critical condition, 9 dead | Patrika News
मेरठ

Update: शामली दुर्घटना में बारह में से बचे तीनों घायलों की हालत चिंता करने वाली

वैष्णो देवी से मेरठ लौट रहे श्रद्धालुआें की कार शामली में दुर्घटनाग्रस्त, ड्राइवर को झपकी लगना वजह मान रहे
 

मेरठApr 10, 2018 / 11:46 pm

sanjay sharma

meerut
मेरठ। शामली के झिंझाना इलाके में मेरठ-करनाल हाइवे पर ट्रक आैर स्कार्पियों की भिड़ंत में सात की मौत हो गर्इ। इस दुर्घटना के पांच घायलों को मेरठ के मेडिकल कालेज में भर्ती कराया गया। इनमें से दो महिलाआें की मौत हो गर्इ है, जबकि बाकी तीन लोगों की स्थिति चिंता करने वाली बतार्इ गर्इ है। ये लोग स्कार्पियो कार से वैष्णो देवी के दर्शन करके लौट रहे थे।
यह भी पढ़ेंः लेडी सिंघम ने ‘भारत बंद’ को मेरठ में इस तरह दिखाया आइना!

ड्राइवर को झपकी आने से हुआ हादसा

पल्लवपुरम फेस-2 एमई पाकेट 508 निवासी राजेन्द्र प्राइवेट फर्म में नौकरी करते हैं। तीन दिन पूर्व वह अपने परिवार समेत माता वैष्णो देवी की यात्रा के लिए गए थे। देवी के दर्शन के बाद राजेन्द्र के परिवार समेत सभी 12 लोग स्कार्पियो कार से वापस लौट रहे थे। इसी बीच मंगलवार की सुबह करीब छह बजे शामली के झिंझाना थाना क्षेत्र में लक्ष्मणपुरा गांव के निकट स्कार्पियो के चालक को नींद की झपकी आ गई। जिसके बाद तेज रफ्तार अनियंत्रित कार डिवाइडर को तोड़ती हुई सामने से आ रहे ट्रक से जा भिड़ी। हादसा इतना भीषण था कि कार के परखच्चे उड़ गए और उसमें सवार सात लोगों की मौके पर और दो की उपचार के दौरान अस्पताल में मौत हो गई। मृतकों में राजेन्द्र की मां प्रेमवती (60), पत्नी संगीता (27) और दो वर्षीय मासूम पुत्र हनी भी शामिल हैं। वहीं कंकरखेड़ा के फाजलपुर की सावित्री पत्नी बलवंत सिंह रावत, जयदेव और उसकी पत्नी निधि व जयकिशन और उसकी पत्नी नीतू के साथ ही रोहटा के जयराम तेवतिया ने भी दम तोड़ दिया। उधर, गंभीर रूप से घायल राजेन्द्र समेत तीन लोगो की हालत गंभीर बनी हुर्इ है।सभी शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया है।

Home / Meerut / Update: शामली दुर्घटना में बारह में से बचे तीनों घायलों की हालत चिंता करने वाली

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो