VIDEO: मेरठ में फिर सामने आया गोलीबारी का लाइव वीडियो, लोगों में दशहत

VIDEO: मेरठ में फिर सामने आया गोलीबारी का लाइव वीडियो, लोगों में दशहत

| Publish: Jan, 26 2018 09:10:35 PM (IST) Meerut, Uttar Pradesh, India

पुलिस ने आनन-फानन में तीनों आरोपियों की शिनाख्त कर एक गुड्डू नाम के आरोपी को गिरफ्तार कर लिया।

मेरठ। जिले के परतापुर में डबल मर्डर के बाद अब गंगानगर में सुशील चौधरी को दिनदहाड़े गोली मारने की घटना वाली सीसीटीवी फुटेज की वीडियो वायरल हो गई है, जिसमें दबंग सरेआम एक युवक को गोली मार रहे हैं। घटना के चौथे दिन गोली मारने का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है। बता दें कि गत 22 जनवरी को केपी-202 निवासी सिविल इंजीनियर सुशील चौधरी पुत्र यशपाल सिंह को इंटरनेशनल पब्लिक स्कूल के पास लेनदेन के विवाद में चार युवकों ने गोली मार दी थी। पुलिस ने इस मामले में गुड्डू निवासी सलारपुर, गौरव दांगी निवासी गंगाधाम व अभिनव निवासी किला व एक अज्ञात समेत चार के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज की थी।

मामला महज पैसों के लेन-देन का था जिसमें युवक पर जानलेवा हमला कर दिया गया, लेकिन दबंगों की यह करतूत सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई। घटना मेरठ के थाना गंगानगर क्षेत्र के डिवाइडर रोड की है। जहां पर सुशील नाम के एक सिविल इंजीनियर को दबंग पिछले काफी समय से परेशान कर रहे थे। दोनों के बीच लाखों रुपए के लेन-देन को लेकर विवाद बना हुआ था। विवाद निपटाने के नाम पर सुशील को दबंगों ने घर से बुलाया और बुलाकर गोली मार दी। घटना से इलाके में सनसनी मच गई। जिसके बाद सुशील को आनन-फानन में नजदीकी निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया।

वहीं लाइव सीसीटीवी फुटेज को देखकर पुलिस के भी होश फाख्ता हो गए। पुलिस ने आनन-फानन में तीनों आरोपियों की शिनाख्त कर एक गुड्डू नाम के आरोपी को गिरफ्तार कर लिया। जबकि दो अन्य आरोपी अभी भी खुले घूम रहे हैं। बताया जा रहा है कि इस मामले में एक मुख्य आरोपी गौरव डांगी पर बसपा के एक बड़े नेता का हाथ है, जिसके चलते पुलिस बैकफुट पर नजर आ रही है। पुलिस ने एक आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है। वहीं इस मामले में पुलिस कुछ भी बोलने से बच रही है।

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned