पहले सहेली के प्रेमजाल में फंसवाया पति को, फिर शूटरों को सुपारी देकर करवाया ये दिल दहला देने वाला काम

पहले सहेली के प्रेमजाल में फंसवाया पति को, फिर शूटरों को सुपारी देकर करवाया ये दिल दहला देने वाला काम

Sanjay Kumar Sharma | Publish: Dec, 08 2018 06:41:58 PM (IST) Meerut, Meerut, Uttar Pradesh, India

खुलासा होने के बाद दोनों बच्चे भी अपनी मां से मिलने नहीं गए, पुलिस अफसर भी रह गए हक्के-बक्के

मेरठ। एक महिला ने संपति के लालच में आकर ऐसा घिनौना काम किया कि अब उसके बच्चे भी उससे मिलने थाने तक नहीं आए। जबकि वह महिला पिछले एक सप्ताह से पुलिस के कब्जे में थी। इतना ही नहीं जब उसको मेरठ पुलिस लाइन पत्रकार वार्ता के दौरान लाया गया तो भी उसके दोनों बच्चे उससे मिलने नहीं आए। पत्नी ने अपने पति को सहेली के हनीट्रैप में फंसवाया और फिर उसके बाद उसकी हत्या करवा दी। पूरी घटना का खुलासा शनिवार को मेरठ पुलिस लाइन में पत्रकार वार्ता के दौरान एसएसपी अखिलेश कुमार ने किया।

यह भी पढ़ेंः इन्होंने कहा- पांचों राज्यों में बनेगी कांग्रेस की सरकार और 2019 में होगा भाजपा का ये हाल, देखें वीडियो

25 नवंबर को गुमशुदगी की रिपोर्ट

बताते चलें कि थाना गंगानगर डिफेंस काॅलोनी निवासी लापता कारोबारी को पिछले 15 दिनों से पुलिस होटलों में तलाश करती घूम रही थी। उसका कत्ल 25 नवंबर को यानी कि गुमशुदगी के दिन ही हो गया था। कत्ल कराने वाला भी कोई और नहीं, बल्कि कारोबारी की वो पत्नी थी जो पुलिस के सामने अपने पति को बरामद करने की दुहाई देते नहीं थक रही थी। पति की हत्या के बाद पत्नी पुलिस पर आरोप लगा रही थी कि उसके पति का अपहरण हो गया और पुलिस उसको तलाश नहीं कर रही। गंगानगर थाना अंतर्गत हुए इस सनसनीखेज हत्याकांड का खुलासा करते हुए मेरठ पुलिस ने कारोबारी की पत्नी और उसकी सहेली सहित भाड़े के एक कातिल को गिरफ्तार किया है।

यह भी पढ़ेंः बुलंदशहर में बवाल के बाद भी गोतस्करों के हौसले बुलंद, पुलिस पर की ताबड़तोड़ फायरिंग, दो इनामी पकड़े गए

सहेली ने प्रेमजाल में फंसाया

एसएसपी अखिलेश कुमार और एसपी देहात राजेश कुमार ने बताया कि मृतक की पत्नी के कहने पर उसकी सहेली ने कारोबारी को अपने प्रेमजाल में फंसाकर मिलने के लिए हापुड़ बुलाया था। जहां से खुर्जा ले जाकर भाड़े के दो हत्यारों ने कारोबारी की गला रेतकर हत्या कर दी। हत्या की तस्दीक कराने के लिए शव का फोटो खींचकर मृतक की पत्नी को व्हाट्सअप पर भेजा गया। इसके बाद मृतक की पत्नी को तसल्ली हुई।

लावारिस मान कर दिया अंतिम संस्कार

खुर्जा में कारोबारी का शव बरामद होने के बाद खुर्जा पुलिस ने शव को लावारिस मानकर उसका अंतिम संस्कार भी कर चुकी है।

यह भी पढ़ेंः प्रेमिका के पिता आैर भार्इ ने युवक को शराब पिलार्इ आैर गला दबाया, फिर इस हाल में मिला शव, इसके पीछे ये थी वजह, देखें वीडियो

चार करोड़ की संपत्ति बनी वजह

हत्या के पीछे की वजह कारोबारी की करीब चार करोड़ की संपत्ति है, जिसे वह बेचने पर तुला था और उसकी पत्नी इसके लिए तैयार नहीं थी। इसी के साथ कारोबारी अपनी पत्नी और बच्चों को घर से निकाल चुका था और दूसरी शादी की बात पर अड़ा था। एसएसपी ने बताया कि पुलिस ने भाड़े के हत्यारे राशिद, कारोबारी की पत्नी नीलांजना और उसकी सहेली सलोनी को गिरफ्तार कर लिया है। वहीं, फरार आरोपी साबिर की तलाश जारी है।

Ad Block is Banned