scriptस्कूटी में टक्कर लगने के बाद चालक का गिरेबान पकड़कर सड़क पर लायी महिला, फिर किया ये काम, देखें वीडियो | woman beat driver with people in meerut | Patrika News
मेरठ

स्कूटी में टक्कर लगने के बाद चालक का गिरेबान पकड़कर सड़क पर लायी महिला, फिर किया ये काम, देखें वीडियो

Highlights

महिला के सामने पुलिस भी आई बेबस नजर
घंटों महिला ने किया सड़क पर हंगामा
महिला ने लोगों के साथ चालक की पिटाई की

 

मेरठOct 16, 2019 / 06:59 pm

sanjay sharma

meerut
मेरठ। लालकुर्ती थाना क्षेत्र स्थित वेस्टर्न कचहरी रोड पर बुधवार को उस समय जमकर हंगामा हुआ जब एक महिला ने रोडवेज बस के चालक को बस से उतारकर उसकी जमकर धुनाई कर डाली। महिला का आरोप था कि बस चालक ने उसकी स्कूटी में टक्कर मारकर उसे चोट पहुंचाई है।
यह भी पढ़ेंः अपनी सरकार में गरीबों को आशियाने नहीं मिलने पर आक्रोशित हैं भाजपाई, इस वरिष्ठ नेता ने दी चेतावनी, देखें वीडियो

चालक को जमकर पीटने के बाद भी महिला का गुस्सा शांत नहीं हुआ और वह घंटों हंगामा करती रही। पुलिस के लाख समझाने पर भी महिला टस से मस नहीं हुई। आते-जाते लोगों ने भी महिला को खूब समझाया कि चालक की खूब पिटाई हो चुकी है इसलिए उसे छोड़ दिया जाए, लेकिन महिला सबसे भिड़ गई। पुलिस भी उसके सामने बेबस नजर आई। महिला कभी खुद के फौज में होने की धमकी देती कभी अपने पति के होने की। घंटों चले इस तमाशे में महिला की जिद के आगे हर कोई बेबस नजर आया।
बताया जाता है कि स्कूटी सवार महिला अपनी वृद्ध मां के साथ सड़क से जा रही थी। इसी दौरान इस्टर्न कचहरी रोड पर पीछे से आ रही रोडवेज की बस ने स्कूटी को मामूली टक्कर मार दी। जिसके चलते स्कूटी सवार दोनों महिलाएं सड़क पर गिरने से बाल-बाल बचीं। घटना से गुस्साई स्कूटी सवार महिला ने बस का पीछा कर उसे रोक लिया। बस रुकते ही महिला दनदनाते हुए बस में घुसी और ड्राइवर को गिरेबान पकड़कर नीचे उताराते ही उस पर टूट पड़ी। महिला खुद को फौजी बता रही थी। सड़क चलते लोगों ने भी बिना पूरा मामला जाने चालक पर जमकर हाथ साफ किए।
महिला इस कदर गुस्से में थी कि ड्राइवर को मां बहन की गाली बकते हुए उसका गिरेबान पकड़े रखा। महिला पुलिस ने भी ड्राइवर को उससे छुड़ाना चाहा तो वो पुलिस से भी भिड़ गई। काफी देर तक पुलिस भी महिला के आगे बेबस नजर आई। वह कभी ड्राइवर को गाली बकती कभी भीड़ और पुलिस पर भी अपना गुस्सा निकालती। काफी देर चले हंगामे के बाद आखिरकार पुलिस दोनों को लेकर थाने आ गई।

Home / Meerut / स्कूटी में टक्कर लगने के बाद चालक का गिरेबान पकड़कर सड़क पर लायी महिला, फिर किया ये काम, देखें वीडियो

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो