scriptमहिला सिपाही के भाई की अपहरण के बाद हत्या, पांच दिन तक तहरीर लेकर घूमने वाला दरोगा सस्पेंड | woman constable brother kidnapped and killed in meerut | Patrika News
मेरठ

महिला सिपाही के भाई की अपहरण के बाद हत्या, पांच दिन तक तहरीर लेकर घूमने वाला दरोगा सस्पेंड

खास बातें

लावारिस हालत में मिला शव, परिजनों ने शिनाख्त की
एक अगस्त की रात से गायब था सिपाही का भाई
परिजनों ने पुलिस की लापरवाही पर किया हंगामा

मेरठAug 08, 2019 / 08:05 pm

sanjay sharma

meerut
मेरठ। कमिश्नर आवास पर तैनात महिला सिपाही के भाई के अपहरण के बाद हत्या कर दी गई। पुलिस को लावारिस अवस्था में शव मिला तो शिनाख्त नहीं होने के बाद उसे पोस्टमार्टम हाउस भिजवा दिया। इस मामले में पांच दिन पहले परिजनों ने तहरीर भी दी थी। परिजन ढूंढ़ते हुए पुलिस के पास पहुंचे तो पुलिस ने शव को दिखाया। परिजनों ने इसकी शिनाख्त कर ली। बताते हैं कि तहरीर दिए जाने के बाद दरोगा उसे लेकर घूमता रहा था। एसएसपी अजय साहनी ने दरोगा को सस्पेंड कर दिया है।
यह भी पढ़ेंः मौत से पहले जान बचाने की गुहार लगाता रहा रितिक, नहीं पसीजा किसी का दिल, फिर हत्यारोपी भी तमंचा लेकर पहुंच गया थाने

पत्नी से विवाद चल रहा था

पुलिस के अनुसार नौचंदी क्षेत्र के सेंट्रल मार्केट चौकी के पास गोल मार्केट का रहने वाला पुष्पेंद्र शर्मा का पत्नी से विवाद चल रहा था। पेशे से ड्राइवर पुष्पेंद्र एक अगस्त की रात घर से निकला था, लेकिन घर वापस नहीं लौटा। कोई जानकारी नहीं मिलने पर परिजनों ने चौकी इंचार्ज पंकज शर्मा को दी थी, लेकिन दरोगा ने गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज नहीं की, जबकि परिजन उसके पास लगातार चक्कर काटते रहे। पांच अगस्त को मेडिकल थाना क्षेत्र में पुष्पेंद्र का शव लावारिस हालत में मिला। जब इसकी शिनाख्त नहीं हुई तो शव को पोस्टमार्टम हाउस भेज दिया गया।
यह भी पढ़ेंः दूसरे शहर से आते थे लूट करने, युवती ने साहस दिखाकर इस तरह पकड़वाया बदमाश

शिनाख्त के बाद मचा कोहराम

बताते हैं कि परिजन जब पुष्पेंद्र को लगातार ढूंढ़ रहे थे तो मेडिकल थाने में उन्हें क्षेत्र से एक शव मिलने की जानकारी मिली। परिजनों ने शव की पहचान पुष्पेंद्र के रूप में की। इसके बाद घर में कोहराम मच गया। पुष्पेंद्र की बहन गुड्डी ने जब इंस्पेक्टर नौचंदी को इसकी जानकारी दी तो परिजनों को पता चला कि इस मामले की गुमशुदगी दर्ज नहीं हुई थी। इस पर उन्होंने नौचंदी पुलिस के खिलाफ हंगामा शुरू कर दिया। इंस्पेक्टर नौचंदी ने परिजनों को दरोगा के खिलाफ कार्रवाई का आश्वासन देकर शांत कराया। एसएसपी अजय साहनी ने दरोगा पंकज शर्मा को सस्पेंड कर दिया।
यह भी पढ़ेंः शिक्षक ने चार दोस्तों के साथ मिलकर छात्रा से किया दुष्कर्म, देते थे ये धमकी

महिला पर लगाया हत्या का आरोप

पुलिस के अनुसार परिजनों ने पुष्पेंद्र की हत्या का आरोप परिवार की एक महिला पर लगाया है। आरोप है कि महिला के दूसरे समुदाय के युवकों के साथ संबंध हैं। इसका पुष्पेंद्र विरोध करता था।
UP News से जुड़ी Hindi News के अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें Uttar Pradesh Facebook पर Like करें, Follow करें Twitter पर ..

Home / Meerut / महिला सिपाही के भाई की अपहरण के बाद हत्या, पांच दिन तक तहरीर लेकर घूमने वाला दरोगा सस्पेंड

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो