scriptमहिला आयोग की सदस्य को नहीं मिले एसएसपी तो बढ़ते अपराधों को लेकर कही बड़ी बात | women commission member rakhi tyagi blamed police increasing crime | Patrika News
मेरठ

महिला आयोग की सदस्य को नहीं मिले एसएसपी तो बढ़ते अपराधों को लेकर कही बड़ी बात

मेरठ में बढ़ते अपराधों के बारे में एसएसपी से मिलना चाहती थी
आॅफिस में नहीं मिले एसएसपी तो पुलिस पर लापरवाही के लगाए आरोप
कहा- भाजपा की छवि हो रही खराब, उच्च स्तर पर करेंगी शिकायत

मेरठMay 26, 2019 / 02:05 pm

sanjay sharma

meerut

महिला आयोग की सदस्य को नहीं मिले एसएसपी तो बढ़ते अपराधों को लेकर कही बड़ी बात

मेरठ। मेरठ में महिलाओं के प्रति बढ़ रहे अपराध और उन पर अंकुश लगाने में नाकाम मेरठ पुलिस की खबर लेने के लिए महिला आयोग की सदस्य राखी त्यागी ने एसएसपी से मिलने का समय मांगा। मेरठ के शास्त्रीनगर में रहने वाली राखी त्यागी एसएसपी नितिन तिवारी से उन्होंने एक दिन पहले मिलने का समय मांगा था। एसएसपी ने उनको मिलने का समय भी दिया, लेकिन जब वह उनके कार्यालय में पहुंची तो एसएसपी वहां पर नहीं मिले। आयेाग सदस्य राखी त्यागी पहले तो काफी देर तक कार्यालय में बैठकर एसएसपी का इंतजार करती रही, लेकिन जब वे नहीं आए तो उन्होंने एसएसपी नितिन तिवारी के सीयूजी नंबर पर फोन किया। फोन एसएसपी के पीआरओ ने उठाया।
खेलो पत्रिका Flash Bag NaMo9 Contest और जीतें आकर्षक इनाम, कॉन्टेस्ट मे शामिल होने के लिए http://flashbag.patrika.com पर विजिट करें।

व्यस्त की बात पर हुर्इ नाराज

पीआरओ को आयोग सदस्य ने जब अपना परिचय दिया तो उन्हें जवाब मिला साहब अभी व्यस्त हैं। इतनी बात सुनते ही आयोग की सदस्य राखी त्यागी आग बबूला हो उठी। उन्होंने फोन पर ही एसएसपी के पीआरओ को खूब खरी- खोटी सुना डाली। इसके बाद वे एसएसपी कार्यालय से वापस लौट आई। राखी त्यागी का कहना है कि मेरठ में पुलिस की लापरवाही के कारण लगातार अपराध बढ़ रहे हैं। इससे भाजपा सरकार की छवि खराब हो रही है।
यह भी पढ़ेंः VIDEO: नाबालिग के अपहरण के बाद धर्मान्तरण आैर फिर उससे किया निकाह, अब ये हुआ…

ऊच्च स्तर पर करेंगी शिकायत

उन्होंने कहा कि वे अचानक तो एसएसपी कार्यालय पहुंची नहीं थी। उनकी तो एसएसपी से बात हुई थी। उन्होंने ही उनको शनिवार को मिलने का समय दिया था। समय देकर भी एसएसपी नहीं मिले। जब हमारे साथ ऐसा हो रहा है तो आम जनता के साथ कैसा बर्ताव पुलिस अधिकारी करते होंगे। राखी त्यागी ने इसकी शिकायत ऊपरी स्तर पर करने की बात कही। बता दें कि राखी त्यागी मेरठ में दो बार वार्ड पार्षद भी रह चुकी है। वे भाजपा महिला मोर्चा में भी रही है। इस बारे में जब एसएसपी नितिन तिवारी से बात की गई तो उनका कहना था कि एक जरूरी मीटिंग के कारण उन्हें जाना पड़ा था।
UP News से जुड़ी Hindi News के अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें Uttar Pradesh Facebook पर Like करें, Follow करें Twitter पर ..

Home / Meerut / महिला आयोग की सदस्य को नहीं मिले एसएसपी तो बढ़ते अपराधों को लेकर कही बड़ी बात

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो