script15 किलोमीटर तक सड़क पर फैला था खून, देखने वालों की कांप गई रूह, देखें वीडियो | youth murderd 15 kilometer blood on road in meerut | Patrika News
मेरठ

15 किलोमीटर तक सड़क पर फैला था खून, देखने वालों की कांप गई रूह, देखें वीडियो

Highlights

रिटायर्ड फौजी के बेटे के रूप में हुई पहचान
परिजनों ने किसी भी रंजिश होने से इनकार किया
करीब 15 किलोमीटर तक मिले हैं खून के निशान

 

मेरठSep 25, 2019 / 01:59 pm

sanjay sharma

meerut
मेरठ। मेरठ-हापुड़ रोड पर खरखौदा क्षेत्र के गांव धीरखेड़ा में उस वक्त सनसनी फैल गई, जब यहां एक युवक का शव बरामद हुआ। पुलिस को यहां से एक बाइक मिली है और शव से खून बह रहा था। शव के पास से ही खून के निशान थे, जो करीब 15 किलोमीटर तक मिले। इससे अंदाजा लगाया जा रहा है कि युवक की हत्या के बाद शव को बांधकर करीब 15 किलोमीटर तक घसीटा गया है। जिसने भी शव की हालत देखी, उसकी रूह कांप उठी।
यह भी पढ़ेंः भाजपा नेता के रिश्तेदारों के घर से अवैध शराब का जखीरा पकड़ा, देखें वीडियो

क्षत-विक्षत मिला युवक का शव

घटना मंगलवार की है। मेरठ के थाना खरखौदा के गांव धीरखेड़ा के पास एक युवक का शव पड़ा हुआ था। लोगों ने इसकी सूचना थाना पुलिस को दी। शव के पास ही एक बाइक भी पड़ी हुई थी। जिस स्थान पर शव पड़ा हुआ था। उससे 15 किमी तक खून के निशान सड़क पर थे। जिससे ऐसा प्रतीत होता था कि शव को बाइक या अन्य किसी चीज में बांधकर खींचा गया है। शव की स्थिति भी काफी बुरी थी। जगह-जगह से क्षत-विक्षत हुआ पड़ा था। भारी संख्या में पुलिस बल मौके पर पहुंचा। पुलिस ने जब जांच शुरू की तो युवक के सिर से खून बह रहा था।
यह भी पढ़ेंः नासा का वैज्ञानिक बताकर महिलाओं को लेता था झांसे में, फिर करता था ये काम

खून की बूदों का पीछे-पीछे गई पुलिस

जांच के दौरान पुलिस को जगह-जगह और सड़क पर खून की बूंदें नजर आयी। जिसका पीछा करते हुए खरखौदा पुलिस दायरा, जरौठी रोड होते हुए नई मंडी के पास गढ़ रोड हापुड़ तक पहुंच गई। इसके आगे खून की बूंदें नहीं मिलीं। जिसके बाद पुलिस वापस लौट गई। पुलिस के अनुसार मृतक युवक के कपड़ों से एक आधार कार्ड मिला है। मृतक की शिनाख्त मुकुल (20) पुत्र प्रेमचंद निवासी ओमनगर सैदपुर रोहटा रोड थाना कंकरखेड़ा मेरठ के रूप में हुई है। प्रेमचंद सेना में रह चुके हैं। अधिकारियों के अनुसार मृतक पिछले दो महीने से हापुड़ के मोहल्ला देवलोक कॉलोनी में अपनी मां के साथ रह रहा था। सीओ आलोक सिंह ने बताया कि हत्या में करीबियों का हाथ माना जा रहा है। पुलिस हर तथ्य पर पड़ताल कर रही है।
यह भी पढ़ेंः मायावती के खास इस पूर्व मंत्री ने अपने मीट प्लांट में बनी मस्जिद ढहाई

दोस्त की बाइक लेकर निकला था मृतक

मुकुल के शव के पास बाइक पड़ी मिली थी। वह बाइक उसके दोस्त सचिन की थी। मूलरूप से बुलंदशहर जनपद के शहदपुर निवासी मुकुल उर्फ भोलू पुत्र प्रेम सुंदर सिरोही परिवार के साथ मेरठ में कंकरखेड़ा स्थित ओमनगर कालोनी में रहता था। उसकी मौसी हापुड़ स्थित देवलोक कालोनी में रहती थी। गत दो माह से मुकुल मौसी के मकान के बराबर में अपनी मां के साथ किराए पर रह रहा था। परिजनों का कहना है कि वह मेरठ आता-जाता था। उसने दो दिन पूर्व अपने दोस्त सचिन से बाइक बदली थी। बाइक लेकर वह सोमवार को मेरठ से हापुड़ के लिए चला था। लेकिन घर नहीं पहुंचा। एसपी देहात अविनाश पांडे ने बताया कि प्रथम दृष्टया मामला आपसी रंजिश का लगता है। घटनास्थल से मिले सबूतों के आधार पर जांच चल रही है। जल्द ही हत्यारोपियों को पता चलेगा।
UP News से जुड़ी Hindi News के अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें Uttar Pradesh Facebook पर Like करें, Follow करें Twitter पर ..

Home / Meerut / 15 किलोमीटर तक सड़क पर फैला था खून, देखने वालों की कांप गई रूह, देखें वीडियो

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो