scriptकिशोर के साथ हुआ ये काम आैर महिला को मिला इस हालत में, मच गया हड़कंप, देखें वीडियो | youth murdered after kukarm in meerut | Patrika News
मेरठ

किशोर के साथ हुआ ये काम आैर महिला को मिला इस हालत में, मच गया हड़कंप, देखें वीडियो

इस घटना की चर्चा चारों आेर, पुलिस ने जांच शुरू की

मेरठFeb 14, 2019 / 07:37 pm

sanjay sharma

meerut

किशोर के साथ हुआ ये काम आैर महिला को मिला इस हालत में, मच गया हड़कंप, देखें वीडियो

मेरठ। थाना लिसाड़ी गेट क्षेत्र में एक किशोर की सर कुचलकर हत्या कर दी गई। किशोर का शव नग्नावस्था में खून से लथपथ हालत में एक मैदान में पड़ा मिला। युवक के पास ही एक र्इंट पड़ी थी, जिस पर खून लगा था। आशंका जताई जा रही है कि हत्या करने वाले ने इसी ईंट से पीट-पीटकर किशोर की हत्या की है। मृतक किशोर की अभी तक कोई शिनाख्त नहीं हो पाई है।
यह भी देखेंः VIDEO: दुकान में घुसा युवक और पलभर में ये काम कर निकल भागा, सीसीटीवी में हुआ कैद

पुलिस ने शिनाख्त के लिए आसपास के लोगों को बुलाया, लेकिन वे शव को नहीं पहचान सके। पुलिस ने शव का पंचनामा भरकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। प्रथम दृष्टया जांच किशोर के साथ कुकर्म कर उसकी हत्या की बात सामने आ रही है। मिली जानकारी के अनुसार गांव लिसाड़ी का रहने वाला प्रमोद अपने खेत में प्लाॅट कटवा रहा है। उसके प्लाॅट में एक महिला सुबह किसी काम से गई तो वहां पर किशोर का शव पड़ा देख उसकी चीख निकल गई। महिला की चीख सुनकर वहां पर लोगों की भीड़ जुट गई। इसकी सूचना लोगों ने पुलिस को दी। करीब आधा घंटे बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने घटनास्थल की जांच पड़ताल शुरू की। सूचना पर सीओ कोतवाली दिनेश शुक्ला भी पहुंचे उन्होंने भी लोगों से पूछताछ की। आसपास के लोगों ने हंगामा करते हुए आरोप लगाया कि किशोर की हत्या की गई और पुलिस इतनी देर बाद मौके पर पहुंच रही है। पुलिस ने उनको समझा बुझाकर शांत किया। सीओ कोतवाली ने बताया कि फोरेंसिक टीम को बुलाकर जांच कराई गई। किशोर की उम्र 13 व 14 साल के आसपास बताई जा रही है।
यह भी पढ़ेंः यहां शराब बेचने का जिम्मा संभालती हैं महिलाएं, तलाश में जब पुलिस पहुंची तो दिखा एेसा नजारा, देखें वीडियो

पुलिस का अनुमान है कि कुकर्म के बाद हत्या की गई है। पोस्टमार्टम के बाद पता चलेगा कि हत्या किस हथियार से की गई और उसके साथ गलत काम हुआ या नहीं। लिसाड़ी गेट क्षेत्र में इससे पहले भी एक युवक की लाश इसी तरह से पड़ी मिली थी। जिसकी आज तक शिनाख्त नहीं हो पाई है। बताया जा रहा है कि हत्या के बाद शव को ठिकाने लगाने के लिए लिसाड़ी गेट क्षेत्र को हत्यारों के लिए सुरक्षित जगह बन गई है। सीओ दिनेश शुक्ला का कहना है कि किशोर की पहचान के लिए लोगों को बुलाया गया है। हत्यारोपी की तलाश की जा रही है। जल्द ही पुलिस उसे गिरफ्तार कर लेगी।

Home / Meerut / किशोर के साथ हुआ ये काम आैर महिला को मिला इस हालत में, मच गया हड़कंप, देखें वीडियो

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो