scriptस्कूल में छात्रा से बदसलूकी के मामले में पुलिस ने लिया बड़ा एक्शन, देखें वीडियो | youths misbehaved girl student in school video viral police action | Patrika News
मेरठ

स्कूल में छात्रा से बदसलूकी के मामले में पुलिस ने लिया बड़ा एक्शन, देखें वीडियो

छात्रा के परिजनों ने आरोपियों के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज नहीं करवार्इ

मेरठMar 23, 2019 / 04:13 pm

sanjay sharma

meerut

स्कूल में छात्रा से बदसलूकी के मामले में पुलिस ने लिया एक्शन, देखें वीडियो

मेरठ। थाना किठौर क्षेत्र में किशोरी छात्रा से जबरदस्ती करने का वीडियो वायरल होने के बाद पुलिस एक्शन मोड पर आ गई। पुलिस ने त्वरित कार्रवाई करते हुए एक आरोपी को गिरफ्तार कर लिया। वहीं वीडियो में एक और दूसरा दिखाई दे रहा युवक को भी पुलिस ने पूछताछ के लिए उठा लिया। बताते चलें कि बीती शुक्रवार को सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हुआ था। इस वीडियो में एक स्कूली छात्रा से कुछ मनचले जबरदस्ती कर रहे थे।
यह भी पढ़ेंः VIDEO: स्कूल में परीक्षा देने आयी छात्रा के साथ मनचलों ने की बदसलूकी, वीडियो देखकर आपका खून खौल जाएगा

ये मनचले किशोरी को धमका रहे थे और उसका वीडियो भी बना रहे थे। यह वीडियो सोशल मीडिया में तेजी से वायरल हुआ। इस वीडियो को एसएसपी नितिन तिवारी ने संज्ञान लिया और इस पर किठौर पुलिस को सख्त कार्रवाई करने की बात कही। किठौर पुलिस ने वीडिया में दिखाई दे रहे युवकों में एक को उठा लिया। वहीं वीडियो में दिखाई दिए दूसरे युवक को संदिग्ध मानते हुए पकड़ा है। युवक से पूछताछ की जा रही है। मुख्य आरोपी का नाम प्रिंस बताया जा रहा है। उसके खिलाफ कार्रवाई की जा रही है। इस बारे में एसएसपी नितिन तिवारी ने बताया कि सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हुआ है। जो कि करीब 15-20 दिन पुराना बताया जा रहा है। जिसमें एक किशोरी के साथ कुछ युवक जबरदस्ती कर रहे हैं। जबकि किशोरी विरोध प्रकट कर ही है। प्रथम दृष्टया वीडियो देखकर ऐसा प्रतीत होता है कि किशोरी के साथ अनैतिक व्यवहार किया जा रहा है। उन्होंने कहा कि वीडियो की फुटेज के आधार पर प्रिंस नामक एक युवक को पकड़ लिया गया है।
यह भी पढ़ेंः होली पर दो जिगरी दोस्तों ने पहले आपस में रंग लगाया, फिर एक ने किया एेसा काम कि मच गया कोहराम

एसएसपी ने बताया कि पीड़ित के परिजनों से संपर्क किया गया कि वे आरोपी के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कराएं, लेकिन पीड़िता के परिजनों ने रिपोर्ट दर्ज कराने से मना कर दिया। पुलिस ने घटना का संज्ञान लेते हुए स्वयं ही थाने में रिपोर्ट दर्ज करवाई है और आरोपियों के खिलाफ विधिक कार्रवाई की जा रही है। बताते चलें कि युवक दबंग किस्म के हैं और उनका क्षेत्र में रूतबा है। इसलिए ही पीड़ित का परिवार आरोपियों के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज नहीं करवा रहा है।

Home / Meerut / स्कूल में छात्रा से बदसलूकी के मामले में पुलिस ने लिया बड़ा एक्शन, देखें वीडियो

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो