scriptअनुप्रिया पटेल का दावा, 2019 में 2014 से भी ज्यादा सीटें जीतेंगे, दुबारा बनेगी पीएम मोदी की सरकार | Anu Priya patel road show in Mirzapur Constituency | Patrika News
मिर्जापुर

अनुप्रिया पटेल का दावा, 2019 में 2014 से भी ज्यादा सीटें जीतेंगे, दुबारा बनेगी पीएम मोदी की सरकार

प्रत्याशी घोषित होेने के बाद अनुप्रिया पटेल ने रविवार को प्रचार अभियान की शुरुआत की

मिर्जापुरMar 24, 2019 / 08:34 pm

Akhilesh Tripathi

Anu priya patel

अनुप्रिया पटेल

मिर्जापुर. भाजपा और अपना दल (एस) गठबंधन की तरफ से मिर्ज़ापुर से घोषित प्रत्याशी अनुप्रिया पटेल ने रविवार को बीएलजे मैदान में प्रचार अभियान की शुरुआत की। वह आज पहली बार वाराणसी से सड़क मार्ग से मिर्ज़ापुर पहुंची, इस दौरान जगह- जगह भाजपा और अपना दल (एस) के कार्यकर्ताओं ने इनका स्वागत किया। रास्ते मे वह कई जगह महापुरुषों की प्रतिमाओं पर माल्यार्पण करने के बाद वह बीएलजे मैदान पर सभास्थल पर पहुंची। अनुप्रिया पटेल ने कहा कि जनता मोदी को पीएम बनाना चाहती है वह मोदी की सिपाही के रूप में है, वह जनता के बीच अपने कार्यो को लेकर जाएगी।
अनुप्रिया ने कहा कि यह बड़ी लड़ाई है पिछले पांच वर्षों जो एनडीए की सरकार निर्णायक व मजबूत सरकार रही है, एक ऐसी सरकार रही है जिसने गरीबों के हित में बड़े साहसिक निर्णय लेने से भी कभी कदम पीछे नहीं हटा, शायद यही वजह है कि आज तमाम राजनीतिक दलों के नेता एकजुट होकर एक निर्णायक और मजबूत नेतृत्व को चुनौती देने के लिए एक साथ आए हुए हैं, लेकिन देश की जनता जानती है कि जब एक मजबूत और निर्णायक नेतृत्व और खिचड़ी नेतृत्व के बीच निर्णय हो तो किस पर निर्णय करना है।
Anu priya patel
 

उन्होंने कहा कि विकास और सामाजिक एजेंडे पर हमारी सरकार पांच साल चली है, हमारे देश में आतंकी हमले हुए हमने डरने का काम नहीं किया हमने बल्कि ऐसी ताकतों को चढ़कर जवाब देने का काम किया है और राष्ट्र की सुरक्षा के साथ हमने कोई भी समझौता करने का काम नहीं किया है, इसलिए हमें पूरा भरोसा है कि 2019 में 2014 से भी अधिक सीटों के साथ प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में सरकार बनाने जा रहे हैं। इससे पहले वाराणसी से मिर्ज़ापुर जाते समय भाजपा और अपना दल(एस) के कार्यकर्ताओं ने नारायणपुर में अनुप्रिया का भव्य स्वागत किया गया। अनुप्रिया पटेल ने नारायनपुर सरदार बल्लभ भाई पटेल की प्रतिमा पर माल्यार्पण किया, इसके बाद छोटा मिर्ज़ापुर और बरईपुर और कछवा में भी पार्टी कार्यकर्तों से भी मिली ।
इस कार्यक्रम में संयुक्त रूप से भाजपा और अपना दल(एस) के सभी बड़े नेता व विधायक मौजूद रहे। कार्यक्रम में चुनाव प्रभारी राज्यमंत्री नीलकंठ तिवारी भी मौजूद रहे। भाजपा जिलाध्यक्ष बृजभूषण सिंह, नगर विधायक रत्नाकर मिश्रा और मड़िहान से विधायक रमाशंकर पटेल भी मंच पर मौजूद रहे। इस दौरान भाजपा नेताओं ने अनुप्रिया पटेल को दुबारा सांसद बना कर भेजने का आह्वान किया।
BY- SURESH SINGH

Home / Mirzapur / अनुप्रिया पटेल का दावा, 2019 में 2014 से भी ज्यादा सीटें जीतेंगे, दुबारा बनेगी पीएम मोदी की सरकार

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो