scriptबाबू सिंह कुशवाहा का पीएम मोदी पर हमला, कहा- जनता के सवालों पर इस सरकार ने किया एयर स्ट्राइक | Babu Singh Kushwaha attack on Pm modi in Up Mirzapur | Patrika News
मिर्जापुर

बाबू सिंह कुशवाहा का पीएम मोदी पर हमला, कहा- जनता के सवालों पर इस सरकार ने किया एयर स्ट्राइक

कहा- कांग्रेस-जन अधिकार पार्टी-अपना दल गठबंधन पूरे दमखम से सत्ताधारी दल को हरायेगा

मिर्जापुरApr 08, 2019 / 03:30 pm

Akhilesh Tripathi

Babu singh Kushwaha

बाबू सिंह कुशवाहा

मिर्जापुर. जन अधिकार पार्टी के संस्थापक और पूर्व मंत्री बाबू सिंह कुशवाहा ने मोदी सरकार पर निशाना साधा है । उन्होंने कहा कि केंद्र की नरेंद्र मोदी सरकार में जनता के सवालों पर भी एयर स्ट्राइक हुई है, जब हम यह पूछते हैं कि किसानों की लागत का डेढ़ गुना मिला कि नहीं, जब हम पूछते हैं विदेशों से काला धन आया कि नहीं, सबके खाते में 15 लाख आए कि नहीं, 2 करोड़ रोजगार मिले कि नहीं, सर्वसमाज का उत्थान हुआ कि नहीं, तब हमें देशद्रोही ठहरा दिया जाता है।

मिर्जापुर से कांग्रेस प्रत्याशी ललितेशपति त्रिपाठी ने कहा कि बाबूसिंह कुशवाहा सामाजिक न्याय औऱ सामाजिक उत्थान की लड़ाई के अगुवा रहे हैं.उन्होंने कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी की सामाजिक न्याय की इस लड़ाई, किसानों और पिछड़ों के संघर्ष के प्रति इच्छाशक्ति को देखते हुए कांग्रेस पार्टी के साथ हाथ मिलाया है। सभा को संबोधित करते हुए बाबूसिंह कुशवाहा ने जन अधिकार पार्टी के कार्यकर्ताओं से कहा कि लोकसभा चुनाव में पार्टी के सभी कार्यकर्ता हर संसाधन से कांग्रेस प्रत्याशी को जिताने में लग जाएं, क्योंकि कांगेस की जीत उनकी जीत होगी।

उन्होंने कहा कि कांग्रेस-जन अधिकार पार्टी-अपना दल गठबंधन पूरे दमखम से सत्ताधारी दल को हराने का काम करेगा. इस कार्यक्रम में पूर्व एमएलएसी राजेशपति त्रिपाठी भी मौजूद रहे। एमएलएसी राजेशपति त्रिपाठी ने कहा कि मिर्जापुर के किसान बड़ी संख्या में सब्जियों की खेती करता है, मड़िहान में फूड प्रोसेसिंग प्लांट को स्वीकृति मिल गई है। इससे यहां के सब्जी उगाने वाले किसानों को उनकी फसल का उचित दाम मिलेगा, इसके साथ ही फसल की बर्बादी भी रुकेगी। जिससे पूरे जनपद को लाभ होगा और रोजगार के अवसर बढ़ेंगे ।
BY- SURESH SINGH

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो