scriptनरेन्द्र मोदी के मंच पर नजर आयीं बाहुबली की पत्नी, BJP नेताओं संग मिली बैठने की जगह | Bahubali Vineet Singh Wife appears on Narendra Modi Rally Stage | Patrika News
मिर्जापुर

नरेन्द्र मोदी के मंच पर नजर आयीं बाहुबली की पत्नी, BJP नेताओं संग मिली बैठने की जगह

प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी की मिर्जापुर रैली में बाहुबली पूर्व एमएलसी की पत्नी पीएम मोदी के मंच पर दिखीं।

मिर्जापुरMay 16, 2019 / 02:18 pm

रफतउद्दीन फरीद

Narendra Modi

नरेन्द्र मोदी

मिर्जापुर. केन्द्रीय मंत्री व एनडीए गठबंधन की अपना दल उम्मीवार अनुप्रिया पटेल के समर्थन में प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने मिर्जापुर में जनसभा की। उनकी जनसभा में मंच पर बाहुबली पूर्व एमएलसी विनीत सिंह की पत्नी प्रमिला सिंह भी नजर आयीं। नरेन्द्र मोदी के आने के पहले ही बाहुबली की पत्नी प्रमिला सिंह मंच पर पहुंच गयीं। वहां उन्हें अनुप्रिया पटेल और भाजपा नेताओं के साथ बैठाया गया। चर्चा थी कि विनीत सिंह गुरुवार को दोनों विनीत सिंह के बीजेपी में शामिल होने की चर्चा थी, लेकिन उनके बजाय बीजेपी के कार्यक्रम में केवल उनकी पत्नी अकेले पहुंचीं। प्रमिला सिंह बसपा से जिलाध्यक्ष हुई हैं।
बता दें कि विनीत सिंह बसपा नेता हैं और पिछले 2017 विधानसभा चुनाव में वह बसपा के टिकट पर चंदौली की सैयदराजा सीट से चुनाव लड़ा था। इस बार लोकसभा चुनाव में विनीत सिंह चंदौली से बसपा के टिकट के प्रबल दावेदार थे। पर चंदौली सीट समाजवादी पार्टी के खाते में चली गयी। फिर अचानक विनीत सिंह नष्क्रीय हो गए और उसके बाद उनके बीजेपी के साथ जाने की खबरें आयीं।
By Suresh Singh

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो