रामनाथ कोविंद बने राष्ट्रपति, मगर यहां भाजपाईयों ने बधाई देने के दौरान की ऐसी गलती कि होना पड़ा शर्मसार

  रामनाथ कोविंद बने राष्ट्रपति, मगर यहां भाजपाईयों ने बधाई देने के दौरान की ऐसी गलती कि होना पड़ा शर्मसार

रामनाथ कोविंद की जीत के बाद देश भर में भाजपाईयों ने मनाया जश्न

मिर्जापुर. रामनाथ कोविंद गुरूवार को देश के 14वें राष्ट्रपति चुने गये। रामनाथ कोविंद की जीत के बाद देश भर में भाजपाईयों ने जश्न मनाया, मगर मिर्जापुर में भाजपाईयों ने जश्न मनाने के दौरान ऐसी गलती कि जिसके बाद उन्हें शर्मसार होना पड़ा। भाजपा नेताओं ने रामनाथ कोविंद के स्थान पर रामनाथ गोविन्द के नाम का पोस्टर लेकर जश्न मनाया और एक दूसरे को मिठाई खिलाई।

bjp workers


मिर्जापुर की भाजपा जिला इकाई खुद अपने ही राष्ट्रपति पद पर जीते उम्मीदवार का सही नाम नही लिख पाई। गुरूवार को देश के14वें राष्ट्रपति चुने गये रामनाथ कोविंद के जीत के जश्न पर जिले में भाजपा कार्यालय पर बड़े बड़े नेताओं ने भी खूब मिठाई बांटी।

bjp



इस जीत के जश्न के दौरान खुद भाजपा के जिला अध्यक्ष बलेंदुमणि त्रिपाठी भी सम्मिलत रहे, मगर भाजपा नेताओं को उस समय शर्मसार होना पड़ा जब जिस पोस्टर को लेकर भाजपाई जश्न मना रहे थे, उस पोस्टर पर नव निर्वाचित राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद के स्थान पर रामनाथ गोविन्द लिखा हुआ था।

ramnath Kovind

Show More
खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned