scriptकांग्रेस नेता अब्दुल वाहिद ने पोस्ट की पीएम मोदी की विवादित फोटो, मचा हंगामा | Congress Leader objectionable Facebook Post on narendra Modi | Patrika News
मिर्जापुर

कांग्रेस नेता अब्दुल वाहिद ने पोस्ट की पीएम मोदी की विवादित फोटो, मचा हंगामा

भाजपा ने बताया पीएम मोदी का अपमान, कांग्रेस नेता के खिलाफ कार्रवाई पर अड़ी।

मिर्जापुरOct 21, 2018 / 09:48 am

रफतउद्दीन फरीद

See how modi get guard of honour

See how modi get guard of honour

मिर्ज़ापुर. कांग्रेस नेता के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को लेकर फेसबुक पर विवादित पोस्ट डालने के मामले ने तूल पकड़ लिया है। भाजपा अब इस मामले में कार्रवाई के लिये अड़ गयी है। भाजपा युवा मोर्चा के नेता अब इस पोस्ट के खिलाफ कटरा कोतवाली में शिकायत पत्र दे कर कार्रवाई कि मांग की है। दरअसल कांग्रेस नेता ने राहुल गांधी को राम और मोदी को रावण बताते हुए विवादित पोस्ट फेसबुक पर शेयर किया था। इसको लेकर अब काग्रेसी नेता मुसीबत में पड़ गए हैं। मामला थाने तक पहुंच चुका है। हालांकि मामला तूल पकड़ता देख थोड़ी देर बाद ही विवादित पोस्ट को फेसबुक से हटा दिया गया। कांग्रेस के नगर अध्यक्ष अब्दुल वाहिद के फेसबुक पर विवादित पोस्ट डालने के बाद जिले में सियासत तेज हो गयी है।
काग्रेस नेता ने अपने फेसबुक पर दशहरा के दिन कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी को भगवान राम और पीएम नरेंद्र मोदी को दस सिर वाले रावण के रूप में दर्शाते हुए फोटो फेसबुक पर शेयर किया था। फ़ोटो में राहुल गांधी को मोदी पर तीर चलते हुए दिखाया गया है। बीच मे कांग्रेस पार्टी का निशान भी है। जैसे ही काग्रेसी नेता ने फेसबुक पर फ़ोटो शेयर किया यह पोस्ट वायरल हो गया। इस विवादित पोस्ट को देख भाजपा नेताओं में भी गुस्सा भड़क गया।
इस पोस्ट पर आपत्ति जताते हुए भारतीय जनता पार्टी युवा मोर्चा के जिला अध्यक्ष गौरव उमर ने इसे पीएम पद कि गरिमा व अपने नेता का अपमान बातें हुए कार्रवाई कि मांग करते हुए कटरा कोतवाली में कार्यकर्ताओं के साथ पहुंचकर शिकायत दर्ज करायी। गौरव उमर का कहना है कि वह लोग काग्रेसी नेता पर कार्रवाई की मांग को लेकर पुलिस में शिकायत दर्ज करवाया है। कहा है कि यह हमारे नेता का अपमान है। ऐसा पोस्ट डालने वाले को तत्काल जेल भेजा जाय। वहीं भाजपा की आपत्ति पर काग्रेसी नेता अब्दुल वाहिद का कहना था कि वह फ़ोटो उन्होंने पोस्ट नहीं कि बल्कि एक कार्यकर्ता का पोस्ट शेयर किया था।
हालांकि उन्होंने विरोध जताने वालो के लिए इसे मानसिक दिवालियापन भी बताया और कहा कि इससे भी खराब पोस्ट राहुल गांधी के खिलाफ आता है। फिलहाल विवाद बढ़ता देख पोस्ट को डिलीट कर दिया गया। पर इसे लेकर जहां भाजपा युवा नेता नेता कारवाई की मांग कर रहे हैं। वहीं अब काग्रेसी नेता भी भिड़ने को तैयार दिखाई दे रहे हैं। बतादें कि अब्दुल वाहिद वरिष्ठ काग्रेसी नेता हैं और इस समय शहर कांग्रेस अध्यक्ष के पद पर कार्य कर रहे है।
By Suresh Singh

Home / Mirzapur / कांग्रेस नेता अब्दुल वाहिद ने पोस्ट की पीएम मोदी की विवादित फोटो, मचा हंगामा

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो