scriptCOVID 19 मिर्ज़ापुर के लिये राहत भरी खबर, कोरोना के तीन में से दो मरीज़ ठीक होकर घर गए | COVID 19 two Corona petient discharge from hospital after recovering | Patrika News
मिर्जापुर

COVID 19 मिर्ज़ापुर के लिये राहत भरी खबर, कोरोना के तीन में से दो मरीज़ ठीक होकर घर गए

अस्पताल में उनका फूलों से हुआ स्वागत।

मिर्जापुरApr 29, 2020 / 12:15 am

रफतउद्दीन फरीद

Corona

कोरोना

मिर्ज़ापुर. जनपद में अस्पताल में भर्ती कोरोना के दो मरीज ठीक हुए। मरीजों के ठीक होने के बाद उन्हें एम्बुलेंस से उनके घर भेजा गया। स्वस्थ होने वालों में एक भदोही का मरीज भी शामिल है। विंध्याचल अस्पताल में भर्ती कुल चार कोरोना के मरीजो में से अब तक तीन ठीक हो कर घर जा चुके हैं।

 

मिर्ज़ापुर के लिये यह राहत की बात है कि विंध्याचल में भर्ती कोरोना के मरीज धीरे धीरे ठीक हो रहे है। मंगलवार को विंध्याचल सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में भर्ती कोरोना के दो मरीजों को ठीक होने के बाद घर भेज दिया गया। इस दौरान अस्पताल में मौजूद डॉक्टरों ने कोरोना की जंग जीत चुके इन मरीजों का ताली बजा कर स्वागत किया।

 

अस्पताल में भर्ती चुनार तहसील के दीक्षितपुर के रहने मसीहउल्लाह और भदोही से लाकर यहां भर्ती किये गए तौफीक निवासी कटिहार बिहार को ठीक होने के बाद वापस घर भेज दिया गया। डॉक्टरों के अनुसार इन दोनों की दो बार रिपोर्ट निगेटिव आने के बाद इन्हें घर भेजा गया है। बतादें की अब तक मिर्ज़ापुर के तीन कोरोना संक्रमित मरीजों में से दो ठीक होकर घर जा चुके है। विंध्याचल के सामुदायिक अस्पताल में अब सिर्फ एक कोरोना का मरीज रह गया है। विंध्याचल सामुदायिक स्वास्थ्य केन्द्र के प्रभारी डॉक्टर एस के सिंह का कहना है कि भदोही से आए तौफीक की रिपोर्ट दो बार निगेटिव आ चुकी है। और मसीउल्लाह भी अब ठीक हो चुके हैं।

By Suresh Singh

Home / Mirzapur / COVID 19 मिर्ज़ापुर के लिये राहत भरी खबर, कोरोना के तीन में से दो मरीज़ ठीक होकर घर गए

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो