scriptपत्नी की विदाई नहीं होने के गम में पी शराब और देर रात ससुराल से निकल गया युवक, फिर आई दर्दनाक खबर | Drunken Young man death in road accident in Mirzapur | Patrika News
मिर्जापुर

पत्नी की विदाई नहीं होने के गम में पी शराब और देर रात ससुराल से निकल गया युवक, फिर आई दर्दनाक खबर

मामला कटरा कोतवाली थाना क्षेत्र के शास्त्री पुल का है।

मिर्जापुरJul 05, 2018 / 06:03 pm

Akhilesh Tripathi

dead body

संदिग्ध परिस्थिति में मिला शव

मिर्जापुर. पत्नी की विदाई कराने ससुराल पहुंचे युवक की सड़क हादसे में दर्दनाक मौत हो गई। ससुरालवालों ने जह लड़की की विदाई से इनकार कर दिया तो नशे की हालत में लौट रहे युवक को अज्ञात वाहन ने कुचल दिया। मामला कटरा कोतवाली थाना क्षेत्र के शास्त्री पुल का है।
पुलिस के काफी प्रयासों से देर रात मृतक युवक की शिनाख्त चुनार कोतवाली क्षेत्र के बालू घाट निवासी 25 वर्षीय संतोष निषाद के रूप में हुई। पुलिस के अनुसार मृतक संतोष का ससुराल चील्ह थाना क्षेत्र में है। बुधवार को वह अपनी पत्नी की विदाई करवाने के लिए ससुराल आया था। किन्ही कारणों से ससुराल वालों ने उसकी पत्नी की विदाई नहीं की।
पुलिस के अनुसार इससे नाराज होकर उसने नशीले पदार्थ का सेवन किया और जब नशा चढ़ गया तो देर रात वहीं ससुराल से दूसरे गांव के निवासी मामा के लड़के से कहा कि वह उसे शास्त्री पुल पर छोड़ दे। रात्रि डेढ़ बजे उसके मामा का लड़का उसे गंगापुल इस पार ले आया। इसके बाद उसने साथ रहे युवक को बाइक सहित वापस लौट जाने को कहा। संतोष ने बाइक भी इसलिए भेज दिया कि वह ससुराल की थी।
यह भी पढ़ें

नहीं मिला एंबुलेंस तो शव को बाइक पर 20 किलोमीटर ले गये परिजन

बाइक से उतरने के बाद संतोष शास्त्रीपुल पुलिस चौकी की तरफ से वापस पुल के दूसरी ओर पैदल ही जाने लगा। उसी दौरान किसी वाहन ने पुल के मध्य ही उसे कुचल दिया। जब पुलिस को पता चला कि मामला कटरा कोतवाली क्षेत्र का है तो लालडिग्गी चौकी इंचार्ज अजय ओझा मौके पर पहुंचे।
मृतक के पास से जो मोबाइल मिला उससे कई स्थानों पर बात करने पर नाम पते के आधार पर मृतक की शिनाख्त संतोष के रूप में किया गया। हादसे के बाद मौके पर पहुंचे परिजनों का कहा कि युवक की शादी कुछ दिन पहले ही हुई थी।
BY- SURESH SINGH

Home / Mirzapur / पत्नी की विदाई नहीं होने के गम में पी शराब और देर रात ससुराल से निकल गया युवक, फिर आई दर्दनाक खबर

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो