scriptप्रेमिका को प्रेमी संग आपत्तिजनक हालत में पकड़ा, थाने में समझौते के बाद करानी पड़ी शादी | Girl and Boy Caught in Objectionable Situation in Mirzapur | Patrika News
मिर्जापुर

प्रेमिका को प्रेमी संग आपत्तिजनक हालत में पकड़ा, थाने में समझौते के बाद करानी पड़ी शादी

मिर्जापुर में प्रेमियों की जिद के आगे झुके परिवार वाले।

मिर्जापुरNov 12, 2018 / 09:30 am

रफतउद्दीन फरीद

Objectionable Situation

आपत्तिजनक हालत

मिर्ज़ापुर. प्रेम परवान चढ़ा तो घरवालों को भी मोहब्बत की ताकत के आगे घुटने टेकने पड़े। समाज दुश्मन हुआ तो पुलिस ने चौकी के नजदीक मंदिर में शादी करायी। पुलिस के सामने चौकी में ही सहमति बनी और फिर दोनों एक दूजे के हो गए। दोनों छिप-छिपकर काफी पहले से मिलते आ रहे थे, पर जब मामला खुल गया तो उनके प्यार पर बन आयी और आखिरकार दोनों मजबूती से अपने प्रेम पर अड़े रहे तो परिजनों को ही झुकना पड़ा। विन्ध्याचल थाना क्षेत्र के गैपुरा चौकी अंतर्गत कामापुर कला गांव निवासी दो अलग-अलग जाति के प्रेमी प्रेमिका का अंतर्जातीय विवाह शीतला धाम विजयपुर मंदिर मे कराया गया।
बताया जाता है कि कामापुर कला निवासी आरती व पडोस के रहने वाले राकेश पाल से लगभग छह महीने से प्रेम सम्बंध चल रहा था। राकेश पाल गुजरात में रह कर नौकरी करता है। दिपावली पर घर आया था और शनिवार को गुजरात जाने वाला था कि शुक्रवार की रात ही दोनों मिले। परिजनों ने दोनों को आपत्तिजनक हालत में पकड़ लिया और गैपुरा पुलिस को सूचना दे दी। गैपुरा पुलिस दोनों को चौकी ले आयी और उनके परिजनो को भी बुलाया गया। आरती और राकेश पाल साथ जीने मरने की कसम खाते रहे, जिसे देख दोनों के परिजनों ने शनिवार को आपसी सहमति से शीतला धाम मे दोनों का विवाह संपन्न कराया। इस मौके पर कामापुर प्रधान ओम प्रकाश भोले सिंह पंकज सिंह सहित दोनों परिवार के लोग उपस्थित रहे।
By Suresh Singh

Home / Mirzapur / प्रेमिका को प्रेमी संग आपत्तिजनक हालत में पकड़ा, थाने में समझौते के बाद करानी पड़ी शादी

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो