बड़ी बहन के प्यार में रोड़ा बन रही थी छोटी बहन, प्रेमी के साथ मिलकर कर दी हत्या

यूपी के मिर्जापुर में प्यार में बाधा बन रही छोटी बहन को बड़ी बहन ने प्रेमी के साथ मिलकर मार डाला।

किसी का ध्यान न जाए इसलिये दोनों ने शव को रेल की पटरी पर फेक दिया, दोनों हुए गिरफ्तार।

मिर्जापुर. यूपी के मिर्जापुर में रिश्तों को शर्मसार करने वाली घटना सामने आयी है। यहां प्रेम में बाधा बनने पर बड़ी बहन ने अपने प्रेमी के साथ मिलकर छोटी बहन को मौत के घाट उतार दिया। हत्या के बाद दोनों ने शव को रेल की पटरी पर फेक दिया। पुलिस ने आरोपी बहन और उसके प्रेमी को गिरफ्तार कर लिया।


प्रभारी एसपी संजय वर्मा के मुताबिक पड़री थानाक्षेत्र के एक गांव की युवती को गांव के ही प्रमोद कुमार बिंद से प्यार हो गया। दोनों का प्रेम परवान चढ़ने तो लगा लेकिन छोटी बहन उसमें बाधा बन रही थी। पूछताछ में बड़ी बहन ने बताया कि उसका प्रेम प्रसंग दो साल से चल रहा था। छोटी बहन को गुरुवार की शाम घर से साइकिल से लेकर निकली और नटवा डेरा के पास साइकिल खड़ी कर अपने प्रेमी प्रमोद के साथ बाइक से मिर्जापुर चली गई। वहां खूब शाॅपिंग की और घूमे।

 

इसके बाद रास्ते में बड़ी बहन ने प्रेमी के साथ मिलकर अपनी छोटी बहन कमा गला दबाकर उसे मार डाला। हत्या करने के बाद उन दोनों ने किशोरी के शव को रेलवे ट्रैक पर फेक दिया, ताकि किसी को शक न हो। ट्रेन गुजरी तो शव छत विक्षत हो गया। हत्याकांड को अंजाम देकर दोनों बाइक से गांव जा रही रहे थे कि रास्ते में उनकी बाइक का पेट्रोल खत्म हो गया। बाइक को पैदल ही लेकर वह गांव की ओर जा रहे थे कि पुलिस ने दोनों को गिरफ्तार कर लिया।

By Suresh Singh

रफतउद्दीन फरीद
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned