scriptहाईस्कूल कि परीक्षा देने जा रही छात्रा को ट्रक ने रौंदा, दर्दनाक मौत | Girl Student Death in road Accident going to Up Board Exam | Patrika News
मिर्जापुर

हाईस्कूल कि परीक्षा देने जा रही छात्रा को ट्रक ने रौंदा, दर्दनाक मौत

घंटों जाम रहा चील्ह गोपीगंज मार्ग

मिर्जापुरFeb 16, 2018 / 12:20 pm

sarveshwari Mishra

Student Death

छात्रा की मौत

मिर्ज़ापुर. चील्ह थाना क्षेत्र के चील्ह तिराहा के पास चील्ह व गोपीगंज मार्ग पर स्कूल में हाईस्कूल कि परीक्षा देने जा रही छात्रा कि ट्रक से कुचलकर दर्दनाक मौत हो गयी। सूचना पाते ही मौके पर पहुचे परिजन व स्थानीय लोगो ने घटनास्थल पर जाम लगा दिया। अधिकारियों ने आक्रोशित ग्रामीणों को समझा कर जाम समाप्त करवाया।
बताया जाता है वाराणसी जनपद के फूलपुर थाना क्षेत्र की औराव गांव निवासी सुनील सोनी की पुत्री राखी सेठ चील्ह थाना क्षेत्र के कैलाश सेठ निवासी देवपरवा जो पुरजागीर बाजार में अपनी मौसी के घर रह कर पढ़ती थी। परिजनों के अनुसार राखी सेठ मवैया स्थित राजकीय विद्यालय में हाई स्कूल की छात्रा थी। जो इन दिनों चल रहे बोर्ड परीक्षा में मवैया के ही श्री कृष्ण शारदा देवी बालिका विद्यालय में हाई स्कूल में कला पेपर कि परीक्षा देने साइकिल से जा रही थी। वह चील्ह तिराहा के पास चील्ह से गोपीगंज की तरफ जा रही एक ट्रक के चपेट में आ गई और घटनास्थल पर ही उसकी मौत हो गई। हादसे के बाद ट्रक चालक ट्रक लेकर मौके से फरार हो गया। वहीं घटना कि जानकारी मिलने पर सैकड़ों कि संख्या में जुटे स्थानीय लोगों ने चील्ह और गोपीगंज मार्ग पर शव रख कर जाम लगा दिया। जाम की सूचना पाते ही चील्ह थाना क्षेत्र के एस एस आई सूर्यभान घटना स्थल पर पुलिस बल के साथ पहुचे। लोगों के आक्रोश को देखते हुए चील्ह पुलिस ने इसकी जानकारी जनपद के वरिष्ठ अधिकारियों को दे दिया सूचना पाते ही मौके पर एसडीएम सदर अरविंद सिंह चौहान, अपर पुलिस अधीक्षक सिटी रामस्वरूप पांडे, सीओ सदर बृजेश कुमार त्रिपाठी, थानाध्यक्ष कटरा श्रीकांत राय, मौके पर पहुंचकर परिजनों को समझा कर जाम को हटवा कर शव को अपने कब्जे में लिया व पोस्टमार्टम के लिये भेजा।जाम कि वजह से चील्ह व गोपीगंज मार्ग पर एक घंटा आवागमन प्रभावित रहा।
BY- Suresh Singh

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो