scriptपत्नी ने ससुराल आने से किया इनकार तो नाराज पति ने चाकू से चीर डाला अपना सीना | Husband suicide attempt after wife refuse to come in Up mirzapur | Patrika News
मिर्जापुर

पत्नी ने ससुराल आने से किया इनकार तो नाराज पति ने चाकू से चीर डाला अपना सीना

पत्नी ने आने का दिया भरोसा, तब पति ने करवाया इलाज

मिर्जापुरFeb 17, 2020 / 09:44 pm

Akhilesh Tripathi

Husband suicide attempt

पति ने चीर डाला अपना सीना

मिर्जापुर. पत्नी ने मायके से ससुराल आने से इनकार किया तो पति ने अपने सीने को चाकू से चीर डाला। घायल पति के सीने पर 30- 35 टांके लगे हैं । कहा जा रहा है कि घायल पति इलाज कराने को भी तैयार नहीं था, मगर जब पत्नी ने आने का भरोसा दिया, तब वह इलाज को तैयार हुआ ।
देहात कोतवाली के हजारीपुर गांव के रहने वाले राजकुमार की शादी कुछ वर्ष पूर्व हुई थी। मायके गई पत्नी ने ससुराल आने से इंकार किया जिसकी जानकारी होने के बाद वह नाराज हो गया और अपने कमरे में जा कर चाकू से अपना सीना चीरने लगा, यह देख घर में हड़कंप मच गया। खून से लहूलुहान युवक इलाज के लिए भी तैयार नहीं था और वह लगातार पत्नी को बुलाये जाने पर अड़ा रहा। युवक की बिगड़ती हालात को देख परिजनों ने उसकी बात पत्नी से करवाई, तब पत्नी ने आने का आश्वासन दिया तब जाकर युवक माना और इलाज के लिए तैयार हुआ । परिजन उसे लेकर जिला अस्पताल पहुंचे, जहां अस्पताल में मौजूद फार्मासिस्ट प्रदीप ने उसका इलाज किया। डॉक्टरों के अनुसार घायल युवक को लगभग तीस से पैतीस टांके लगाये गये हैं।
BY- SURESH SINGH

Home / Mirzapur / पत्नी ने ससुराल आने से किया इनकार तो नाराज पति ने चाकू से चीर डाला अपना सीना

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो