scriptविंध्यवासनी दरबार में नेताओं की हाजिरी, महेंद्र नाथ पाण्डेय ने चुनावी माहौल में की शक्ति की आराधना | Mahendra nath Pandey in vindhyachal Temple before election 2019 | Patrika News
मिर्जापुर

विंध्यवासनी दरबार में नेताओं की हाजिरी, महेंद्र नाथ पाण्डेय ने चुनावी माहौल में की शक्ति की आराधना

मंदिर में दर्शन-पूजन कर मां की पूजा आराधना किया

मिर्जापुरApr 10, 2019 / 03:17 pm

sarveshwari Mishra

Mahendra Nath Pandey

Mahendra Nath Pandey

मिर्ज़ापुर. लोकसभा चुनाव को नजदीक आते देख सभी राजनीतिक दलों की सरगर्मियां तेज होती जा रही है। सभी राजनेता अपनी जीत के लिए चुनावी प्रचार-प्रसार में लगे है तो कुछ लोग देवी के मंदिरों में मत्था टेक रहे हैं। नवरात्रि में चुनावी भागदौड़ से समय निकालकर विंध्याचल मंदिर में दर्शन के लि पहुंचे भाजपा प्रदेश अध्यक्ष महेंद्र नाथ पाण्डेय ने शक्ति के धाम में उनकी आराधना की । वह मंदिर में जमीन पर बैठकर पाठ किया। मंदिर में दर्शन-पूजन कर मां की पूजा आराधना किया। दर्शन के पश्चात पत्रकारों से बात करते हुए राहुल गांधी पर पूछे गए सवाल को वह टाल गए। इसका कोई जबाब नहीं दिया और कहा कि नवरात्र में अच्छी बातें हो।

उनका कहना था कि वह यहां पर मां के दर्शन के लिए आए हैं। कहा कि मेरी कामना है कि भक्तों को मां की कामना प्राप्त हो। कहा कि यह कामना है कि मां के दरबार में शुभ मंगल की बात करिए मोदी जी को मां का आशीर्वाद प्राप्त हो या काम। मां और मां का आशीर्वाद है ऐसा हम सबका विश्वास है हमारे विचार और संस्कार पर उनका आशीर्वाद है। कुछ दिनों पूर्व यहां पर जयकारा लगवा दिया था यहां पर कृपा बनी रहे। बतादे कि विंध्याचल में चुनावी माहौल में भी नेताओं मां विंध्यवासिनी के दर्शन पूजन के लिए लगातार नेता आ रहे है । अभी तक यहां कॉग्रेस के बड़े नेता व राज्यसभा सांसद प्रमोद तिवारी, भाजपा अध्यक्ष महेंद्र नाथ पांडेय सिहित दर्जनों छोटे बड़े नेता मां के दरबार में अपनी हाजिरी लगा चुके हैं।
BY- Suresh Singh

Home / Mirzapur / विंध्यवासनी दरबार में नेताओं की हाजिरी, महेंद्र नाथ पाण्डेय ने चुनावी माहौल में की शक्ति की आराधना

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो