scriptमिर्जापुर में जहरीली शराब पीने से दो की मौत, जांच के आदेश | Mirzapur Poisonous liquor two death inquiry order | Patrika News
मिर्जापुर

मिर्जापुर में जहरीली शराब पीने से दो की मौत, जांच के आदेश

मिर्जापुर जिले में रविवार देर रात जहरीली शराब पीने से दो लोगों की मौत

मिर्जापुरMar 01, 2021 / 12:24 pm

Mahendra Pratap

मिर्जापुर में जहरीली शराब पीने से दो की मौत, जांच के आदेश

मिर्जापुर में जहरीली शराब पीने से दो की मौत, जांच के आदेश

मिर्जापुर. मिर्जापुर जिले में रविवार देर रात जहरीली शराब पीने से दो लोगों की मौत हो गई। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। पुलिस और जिला प्रशासन मामले की छानबीन में जुटी हुई हैं। जिलाधिकारी ने तत्काल मामले का संज्ञान लेकर सीएमओ को जांच का आदेश दिया है।
मौसम विभाग का यूपी के लिए एक मार्च, दो मार्च और तीन मार्च का अलर्ट

घटना मिर्जापुर जिले के देहात कोतवाली क्षेत्र के नेवढ़िया गांव की है। पुलिस के अनुसार, नेवढ़िया घाट गांव निवासी छेदी (55 वर्ष) पुत्र मितई, महेश (34 वर्ष) पुत्र कल्लू गंगा में मछली मारने का काम करते हैं। उन्होंने तीन दिन पहले शराब पी थी। जिसके बाद उनकी तबीयत खराब हो गई। इलाज के लिए परिजन अस्पताल ले गए थे, जहां से प्राथमिक उपचार के बाद उनको घर ले आए।
पोस्टमार्टम रिपोर्ट का इंतजार :- रविवार रात हालत बिगड़ने पर परिजन अस्पताल ले जाने वाले थे तभी उनकी मौत हो गई। सूचना पर थाना कोतवाली पुलिस मौके पर पहुंची और शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज कर मामले की जांच में जुटी है। पुलिस ने बताया कि दोनों शराब पीने के आदी थे। तीन दिन से बीमार थे। पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद मौत के कारणों की पुष्टि होगी।
https://www.dailymotion.com/embed/video/x7zmitq

Home / Mirzapur / मिर्जापुर में जहरीली शराब पीने से दो की मौत, जांच के आदेश

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो