scriptBJP से गठबंधन के बाद निषाद पार्टी के नेताओं व कार्यकर्ताओं ने बैठक में किया ये ऐलान | Nishad Party Leaders Decide to Support Anupriya Patel in Mirzapur | Patrika News
मिर्जापुर

BJP से गठबंधन के बाद निषाद पार्टी के नेताओं व कार्यकर्ताओं ने बैठक में किया ये ऐलान

निषाद पार्टी के एनडीए में शामिल होने के बाद निषाद समाज को साधने में जुटा अपना दल।

मिर्जापुरApr 09, 2019 / 06:00 pm

रफतउद्दीन फरीद

Nishad party

निषाद पार्टी

मिर्ज़ापुर. 2019 लोकसभा चुनाव के लिये यूपी में भाजपा और निषाद पार्टी का गठबंधन होने के बाद अब गठबंधन निषाद वोटों को अपने पाले में करने में जुट गया है। मंगलवार को निषाद पार्टी के प्रदेश सचिव तुलसीदास बिंद के सीटी ब्लॉक के टीकापुर गांव स्थित आवास पर एक बैठक हुई, जिसमें एनडीए के घटक दल अपना दल एस के राष्ट्रीय अध्यक्ष आशीष पटेल पहुंचे। इस दौरान नेताओं ने निषाद पार्टी के बीजेपी से गठबंधन पर खुशी का इजतार किया।
Nishad party
 

एमएलसी आशीष पटेल ने कहा कि एनडीए गठबंधन और अधिक मजबूत होगा। एनडीए गठबंधन फिर से केंद्र में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की अगुवाई में पूर्ण बहुमत की सरकार बनाएगी। बैठक में प्रदेश सचिव तुलसीदास बिंद के अलावा मंडल अध्यक्ष राजन केवट, मंडल उपाध्यक्ष चौधरी झब्बूलाल निषाद आदि प्रमुख कार्यकर्ताओं ने अपना दल (एस) के राष्ट्रीय अध्यक्ष आशीष पटेल का माल्यार्पण कर स्वागत अभिनंदन किया। इस मौके पर निषाद पार्टी के प्रदेश सचिव तुलसीदास बिन्द ने कहा कि पिछड़े, दलित, शोषित, वंचितों के हक, अधिकार एनडीए गठबन्धन में सुरक्षित हैं।
एनडीए गठबन्धन की मिर्ज़ापुर संसदीय क्षेत्र की प्रत्याशी अनुप्रिया पटेल को जिताने के लिए निषाद पार्टी के कार्यकर्ताओं से जी-जान से जुटने का आह्वान किया। निषाद पार्टी के मण्डल उपाध्यक्ष चौधरी झब्बूलाल निषाद ने कहा कि रामराज्य और निषाद राज एक साथ हो गये हैं। अब एनडीए गठबन्धन की प्रत्याशी अनुप्रिया पटेल को पुनः लोकतंत्र लोकसभा चुनाव जीतकर लोकतंत्र के सबसे बड़े मंदिर संसद में पहुंचाने का काम निषाद पार्टी के कार्यकर्ता करेंगे। मण्डल अध्यक्ष राजन केवट ने कहा कि भाजपा, अपना दल एस व निषाद पार्टी के कार्यकर्ता दिन-रात मेहनत करके एनडीए गठबन्धन प्रत्याशी को जिताने का काम करेंगे। निषाद पार्टी के एनडीए गठबन्धन में शामिल होने पर कार्यकर्ताओंने एक दूसरे को मिठाई खिलाकर खुशी का इजहार किया। बैठक में मुख्य रूप से प्रदेश सचिव तुलसीदास बिन्द, राजन केवट, चौधरी झब्बूलाल निषाद, हरि भगवान बिन्द, नन्दू निषाद, आनन्द निषाद, ऋषिकांत निषाद, राघव सिंह केवट, छाया साहनी, दीपक कुमर निषाद, राकेश कुमार निषाद, रमेश कुमार निषाद, यशवंत निषाद, नन्दलाल बिन्द सहित सैकड़ों कार्यकर्ता उपस्थित थे।
By Suresh Singh

Home / Mirzapur / BJP से गठबंधन के बाद निषाद पार्टी के नेताओं व कार्यकर्ताओं ने बैठक में किया ये ऐलान

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो