scriptयोगी सेना के जिलाध्यक्ष पर अस्पताल की नर्स ने दर्ज कराया मुकदमा, विरोध में प्रदर्शन | Nurse filed a lawsuit on District President of Yogi Sena | Patrika News
मिर्जापुर

योगी सेना के जिलाध्यक्ष पर अस्पताल की नर्स ने दर्ज कराया मुकदमा, विरोध में प्रदर्शन

सरकारी काम में बाधा डालने का भी लगा आरोप

मिर्जापुरFeb 26, 2018 / 04:22 pm

Sunil Yadav

योगी सेना के जिलाध्यक्ष पर अस्पताल की नर्स ने दर्ज कराया मुकदमा, विरोध में प्रदर्शन

योगी सेना के जिलाध्यक्ष पर अस्पताल की नर्स ने दर्ज कराया मुकदमा, विरोध में प्रदर्शन

मिर्ज़ापुर. स्वास्थ केंद्र में व्याप्त भ्रष्टाचार की शिकायत करने वाले भाजपा नेता के खिलाफ जैसे ही पुलिस ने मुकदमा दर्ज किया। विरोध में कई संगठनों ने प्रशासन के खिलाफ मोर्चा खोल दिया। इतना ही नहीं लोग एकजुट होकर डीएम कार्यालय के सामने गये औऱ जमकर नारेबाजी किया।

जी हां जिले के भाजपा नेता व योगी सेना के जिलाध्यक्ष प्रिंस सिंह के खिलाफ पड़री सीएचसी में तैनात महिला ने एक सप्ताह पहले मुकदमा दर्ज कराया था। महिला का आरोप था कि प्रिंस सिंह सरकार बनने के बाद लगातार सरकारी काम में बाधा डालते हैं। सूबे में सत्ता होने के दबाव दिखाकर सरकारी काम में व्यवधान उत्पन्न करते हैं। मुकदमा लिखे जाने के बाद योगी के सेना के जिलाध्यक्ष के लोग लामबंद होने लगेष सोमवार को जिलाधिकारी कार्याल के सामने पहुंचकर लोगों ने जमकर प्रदर्शन किया।

प्रदर्शन के दौरान अंतर्राष्टीय न्यायिक मानवाधिकार संरक्षण दिल्ली के राष्टीय उपाध्यक्ष सुनील पांडे ने कहा कि जिले में पुलिस के माध्यम से सामाजिक व राजनैतिक कार्यकार्यताओं का उत्पीड़न किया जा रहा है। भ्रष्टाचार के खिलाफ आवाज उठाने पर उनके खिलाफ मुकदमा दर्ज किया जा रहा है। मिर्ज़ापुर सेवा समिति के संयोजक दिलीप गहरवार का कहना था कि युवा भाजपा नेता प्रिंस सिंह पर मुकदमा बिना तथ्यों के आधार पर उत्पीड़न करने के लिए दर्ज कराया गया है। जिसका पुरजोर विरोध किया जाएगा।
भाजपा नेता और योगी सेना के जिलाध्यक्ष प्रिंस सिंह ने पत्रिका से बातचीत में कहा कि पड़री स्वास्थ केंद्र पर प्रवास के नाम पर धन कि उगाही होती थी। जिसकी शिकायत उन्होंने शासन प्रसाशन से किया था। मेरे ऊपर दबाव बनाने के उद्देश्य से पड़री थाने में आईपीसी के धारा 385 के तहत मुकदमा दर्ज किया गया है। उनका कहना था कि उनके उत्पीड़न के लिए मुकदमा दर्ज किया गया है। वह भ्रष्टाचार के खिलाफ लड़ाई न लड़ पाए। प्रदर्शन करने वालो में प्रमुख रूप से राजमणी दुबे,सुशील पांडे,मुन्ना मालवीय,आशीष दुबे,रीतू सिंह,उमा बरनवाल,भोले सिंह,प्रदीप गहरवार,हाफिज अहमद,गुलाम मुस्तफा,दिनेश यादव समेत बड़ी संख्या में कार्यकर्ता थे।

Home / Mirzapur / योगी सेना के जिलाध्यक्ष पर अस्पताल की नर्स ने दर्ज कराया मुकदमा, विरोध में प्रदर्शन

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो