scriptबुजुर्ग की बेरहमी से पिटाई, सोशल मीडिया पर वीडियो वायरल | Old man Brutally beaten by 6 young man in mirzapur | Patrika News
मिर्जापुर

बुजुर्ग की बेरहमी से पिटाई, सोशल मीडिया पर वीडियो वायरल

वीडियों में लगभग 6 लोग बुजुर्ग को जमीन पर घसीट रहे हैं

मिर्जापुरAug 02, 2019 / 05:34 pm

sarveshwari Mishra

Old man Brutally beaten

Old man Brutally beaten

मिर्जापुर. यूपी के मिर्जापुर में कुछ दबंगों ने मिलकर एक बुजुर्ग साधु की बेरहमी से पिटाई कर दी। बुजुर्ग को पीटते हुए वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। वीडियों में लगभग 6 लोग बुजुर्ग को जमीन पर घसीट रहे हैं। बुजुर्ग को जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है जहां उनका इलाज चल रहा है। यह घटना मिर्जापुर के विंध्याचल कोतवाली शिवपुर का है। जब पुलि मौके पर पहुंची तो युवक फरार हो गए। क्षेत्राधिकारी शहर सुधीर कुमार के अनुसार एसओ ने बताया कि कोई तहरीर नहीं मिली है। मगर हमने उन्हें जांच के लिए भेजा है जो भी दोषी होगा कार्रवाई होगी।
 

दरअसल, घायल बुजुर्ग का नाम हनुमान यादव है। पीड़ित हनुमान यादव ने बताया कि 30 जुलाई को वह सुबह लगभग नौ बजे गांव में बैठकर कुत्तों को रोटी खिला रहे थे। तभी गांव के कुछ लोग आए और बुजुर्ग की पिटाई शुरू कर दी। उन्हें पीटते हुए उठाकर गंगा के किनारे ले गए और बेरहमी से लात घूंसे से पिटाई की। आधे घंटे तक युवक बुजुर्ग को पीटते रहे। उससे भी उनका मन नहीं भरा तब बुजुर्ग को गंगा के किनारे से ऊपर घसीटते हुए लाए और खंभे में बांधकर पिटाई की। फिर फरार हो गए। बुजुर्ग का कहना है कि उसने पुलिस से मदद मांगी लेकिन थानाध्यक्ष ने बुजुर्ग की बात नहीं सुनी। हनुमान सिंह को नहीं पता है कि उनकी पिटाई क्यों हुई। उनका कहना है कि शायद कोई पुरानी रंजिश हो। वही सोशल मीडिया पर बुजुर्ग के पिटाई के वीडियो वायरल होने के बाद अब क्षेत्राधिकारी शहर सुधीर कुमार का कहना है कि एसओ ने बताया है कि कोई शिकायत तहरीर नही मिली है। मगर हमने उन्हें जांच के लिए भेजा है जो भी दोषी होगा कार्रवाई होगी।
BY- Suresh Singh

Home / Mirzapur / बुजुर्ग की बेरहमी से पिटाई, सोशल मीडिया पर वीडियो वायरल

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो