scriptमिर्जापुर के जिस स्कूल में मिड डे मिल में परोसी गई थी नमक रोटी, वहां पढ़ाई करने पहुंचा सिर्फ एक बच्चा | One children in school after mid day meal negligence in Mirzapur | Patrika News
मिर्जापुर

मिर्जापुर के जिस स्कूल में मिड डे मिल में परोसी गई थी नमक रोटी, वहां पढ़ाई करने पहुंचा सिर्फ एक बच्चा

पत्रकार पर दर्ज मुकदमे के विरोध में स्कूल के बच्चे और अभिभावक भी उतर आए हैं ।

मिर्जापुरSep 05, 2019 / 08:16 pm

Akhilesh Tripathi

one children in school

स्कूल में सिर्फ एक बच्चा

मिर्जापुर. जमालपुर के प्राथमिक विद्यालय सियुर में मिडडे मील में बच्चो को नमक रोटी परोसने का मामला ठंडा होने का नाम नहीं ले रहा है । पत्रकार पर दर्ज मुकदमे के विरोध में स्कूल के बच्चे और अभिभावक भी उतर आए हैं । गुरूवार को विद्यालय में सिर्फ एक बच्चा पढ़ाई करने पहुंचा ।
Primary school Mirzapur
अभिभावकों ने बच्चों को विद्यालय नहीं भेज कर अपना आक्रोश जताया । वहीं इस मामले में प्रशासन का दावा है कि कुछ लोग अफवाह फैला रहे हैं । ग्रामीणों की मांग है कि पत्रकार के ऊपर लगाये गए मुकदमे को वापस लिया जाए ।
Primary school
ग्रामीणों के अनुसार जब तक दोषियों के खिलाफ कार्रवाई नहीं होती तब तक विद्यालय से बच्चे दूर रहेंगे। गुरूवार को आम दिनों की तरह विद्यालय खुला, रसोइया और शिक्षक भी पहुंचे, मगर घंटों इंतजार के बाद भी स्कूल में छात्र छात्रायें नहीं पहुंचे। स्कूल में महज एक छात्र क्लास में नजर आया, जिसे शिक्षा मित्र पढ़ाती हुई दिखाई दी । वहीं मामले पर प्रभारी बीएसए प्रियंका निरंजन का कहना है कि गांव के ही कुछ लोग अफवाह फैला रहे है, जिसकी वजह से आज बच्चो की संख्या कम थी।
BY- SURESH SINGH

Home / Mirzapur / मिर्जापुर के जिस स्कूल में मिड डे मिल में परोसी गई थी नमक रोटी, वहां पढ़ाई करने पहुंचा सिर्फ एक बच्चा

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो