मिर्जापुर में फिर भीषण हादसा, एक की मौत व आधा दर्जन घायल

दो सड़क हादसे में एक की मौत आधा दर्जन लोग घायल...

By: ज्योति मिनी

Published: 18 Dec 2017, 06:13 PM IST

मिर्ज़ापुर. पड़री थाना क्षेत्र के कपसौर में देर रात साइकिल और बाइक की टक्कर में जहां एक की मौत हो गई। वहीं दोनों ही वाहनों पर सवार अन्य लोग घायल हो गए हैं। प्राप्त जानकारी के अनुसार हेलमेट न लगाना बाइक चालक अशोक(28वर्ष) निवासी बनवारीपुर, लालगंज को महंगा पड़ा। इस टक्कर में उसका सिर सड़क से जा टकराया और उसकी मौत हो गई।

घायलों में नारघाट का राधेश्याम(24) तथा भैसहिया टोला का विकास जायसवाल(17वर्ष) जिला अस्पताल में भर्ती हैं। बताया जाता है कि, मृत अशोक को देखने आई उसकी मां भी कटरा कोतवाली क्षेत्र के लेबर कॉलोनी के समीप आटो रिक्शा पलटने से घायल हो गई।

ऑटो पलटने से चार लोग घायल हुए हैं। वहीं पड़री इलाके में ही हुए दूसरे हादसे में बिहार से महाराष्ट्र के कोल्हापुर धान ले जा रही ट्रक पलटने से तीन लोग गंभीर रूप से घायल हो गए। जानकारी के अनुसार मोहनपुर पहाड़ी पर बिहार से महाराष्ट्र कोल्हापुर को जा रही धान लदी ट्रक असंतुलित होकर पलट गईं।

जिसमें तीन लोग गम्भीर रूप से घायल हो गए। घायलो में खलासी भोला 22 वर्ष निवासी समुदवा चुनार, चालक दुलारे 24 वर्ष निवासी घाटमपुर जमालपुर,एवं एक अन्य जलालुद्दीन 36 वर्ष निवासी जलालपुर जौनपुर के थे घटनास्थल पर पहुंची यूपी 100 पी आर वी 1080 ने सभी घायलों को इलाज हेतु प्राइवेट गाड़ी से पीएचसी पड़री ले आये। जहां प्राथमिक उपचार के बाद तीनों को जिला अस्पताल में रेफर कर दिया। फिलहाल आज पड़री में आज हादसे भरा दिन रहा। दो बड़े हादसे से इलाके में दिन भर अफरातफरी मची रही।

यह भी पढ़ें.

बीमार पिता को देखने जा महिला की सड़क हादसे में दर्दनाक मौत
वहीं चंदौली जिले में तेज़ रफ़्तार टैंकर की चपेट में आने से एक महिला की दर्दनाक मौत हो गई। मामला अलीनगर थाना क्षेत्र के आलुमिल नई बस्ती का है। मृतक महिला ट्रामा सेंटर वाराणसी में भर्ती अपने पिता को देखने स्कूटी पर अपने परिजन के साथ जा रही थी। अभी आलुमिल नई बस्ती ही पहुंच सकी थी किए तभी सामने से आरहे एक टैंकर चालक ने ओवर टेक करने के चक्कर मे स्कूटी को टक्कर मार दी। जिससे महिला टैंकर की चपेट में आ गई। जिससे कुचलकर महिला की घटना स्थल पर ही मौत हो गई। घटना को अंजाम देने के बाद टैंकर चालक भागने की फिराक में था लेकिन ग्रामीणों ने कुछ ही दूर जाते ही टैंकर सहित चालक को पकड़ लिया। सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने टैंकर सहित चालक को गिरफ्तार कर थाने ले आई। वहीं शव को कब्जे में लेकर अंत्यपरीक्षण के लिए जिला आपताल भेज दिया।

ज्योति मिनी
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned