scriptशिवपाल यादव का आरोप, यूपी में रेप की घटनाओं का थाने में दर्ज नहीं होता है मुकदमा | Shivpal yadav big statement on Up law and order | Patrika News
मिर्जापुर

शिवपाल यादव का आरोप, यूपी में रेप की घटनाओं का थाने में दर्ज नहीं होता है मुकदमा

उन्होंने कहा कि देश में महंगाई बढ़ा है, रियल स्टेट का कारोबार बंद हो रहा है, बेरोजगारी बढ़ रही है और भ्रष्टाचार भी चरम पर है ।

मिर्जापुरNov 08, 2019 / 04:53 pm

Akhilesh Tripathi

shivpal yadav

शिवपाल यादव

मिर्जापुर. प्रगतिशील समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष शिवपाल यादव ने यूपी की लॉ एंड ऑर्डर को लेकर योगी सरकार पर जमकर निशाना साधा है । उन्होंने कहा कि महिलाओं के साथ हो रही रेप की घटनाओं का थाने में रिपोर्ट नहीं लिखा जा रहा है, राजधानी से लेकर पूरे प्रदेश में हत्या व लूट हो रहा है।
उन्होंने कहा कि देश में महंगाई बढ़ा है, रियल स्टेट के कारोबार बंद हो रहा है। बेरोजगारी बढ़ रही है और भ्रष्टाचार भी चरम पर है। थाने व तहसीलों का बुरा हाल है। प्रगतिशील समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष शिवपाल यादव ने गुरुवार को अष्टभुजा गेस्ट हाउस कार्यकर्ताओं के साथ बैठक किया। पत्रकारों से बातचीत करते हुए शिवपाल यादव ने कहा कि अयोध्या के विवादित जमीन पर सुप्रीम कोर्ट का जो भी फैसला हो, उसका हम सभी को सम्मान करना चाहिए। आपसी भाईचारा व प्रेम व्यवहार बनाये रखें। प्रदेश सरकार की जिम्मेदारी है कि कानून व्यवस्था बनाये रखें। यदि वह ऐसा करने में नाकाम रहती है तो विफल सरकार कहलाएगी।
वहीं उन्होंने मायावती के मुलायम सिंह यादव के खिलाफ गेस्ट हाउस प्रकरण में मामला वापस लेने पर पूछे गये सवाल के जबाब में उन्होंने कहा कि यह नौ महीने पहले ही फैसला हो गया था, अब लोगों को पता चला है। पार्टी की मजबूती के लिए शिवपाल यादव इन दिनों प्रदेश भर में घूम रहे हैं। प्रयागराज के बाद शिवपाल यादव मिर्ज़ापुर पहुंचे, जहां बैठक के बाद सतेशगढ़ आश्रम पहुंचे।
BY- SURESH SINGH

Home / Mirzapur / शिवपाल यादव का आरोप, यूपी में रेप की घटनाओं का थाने में दर्ज नहीं होता है मुकदमा

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो