scriptबड़ी कार्रवाई: पुलिस अधीक्षक ने छह पुलिसकर्मियों को किया निलंबित | Six Policeman suspended in negligence in Up Mirzapur | Patrika News
मिर्जापुर

बड़ी कार्रवाई: पुलिस अधीक्षक ने छह पुलिसकर्मियों को किया निलंबित

ड्यूटी से अनुपस्थित रहने और लापरवाही बरतने पर किया निलंबित

मिर्जापुरJan 12, 2020 / 05:14 pm

Akhilesh Tripathi

Policeman suspended

पुलिसकर्मी निलंबित

मिर्जापुर. ड्यूटी से अनुपस्थित रहने और लापरवाही बरतने वाले पुलिसकर्मियों पर एसपी ने बड़ी कार्रवाई की है । पुलिस अधीक्षक ने विभिन्न थानों में तैनात छह पुलिसकर्मी को निलंबित कर दिया है । एसपी की इस कार्रवाई के बाद पुलिस महकमे में हड़कंप मचा है।

पुलिस अधीक्षक धर्मवीर सिंह ने सख्त कदम उठाते हुए अवकाश पर जाने के बाद नियति समय पर उपस्थित नहीं होने के कारण अनुपस्थित रहने वाले छह पुलिसकर्मियों जिसमें उ0 नि0 अखिलेश कुमार सिंह थाना मड़िहान, शैलेन्द्र सिंह यादव थाना कोतवाली शहर,आरक्षी प्रवेश कुमार यादव थाना कछवां, आरक्षी तौहीद खां पुलिस लाइन, आरक्षी रमेश सिंह यादव पुलिस लाइन,फॉलोवर नीरज दूबे पुलिस लाइन को पुलिस अधीक्षक ने तात्कालिक प्रभाव से निलंबित कर दिया है । इन सभी पर ड्यूटी में लापरवाही बरतने और ड्यूटी से लगातार अनुपस्थित रहने के कारण कार्रवाई की गयी है।
बताया जा रहा है कि यह सभी पुलिसकर्मी विगत कई दिनों से अनुपस्थित चल रहे थे, जिसकी जानकारी एसपी को होने के बाद उन्होंने इन सभी पर कार्रवाई किया । वही एसपी के सख्त कार्रवाई के बाद पुलिस महकमे में हड़कंप मचा हुआ है ।
BY- SURESH SINGH

Home / Mirzapur / बड़ी कार्रवाई: पुलिस अधीक्षक ने छह पुलिसकर्मियों को किया निलंबित

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो