scriptचलती बाइक पर अचानक प्रकट हुआ सांप, बाइक सवार को काटने के बजाय किया… | Snake on Running Bike and Hiss on Rider Hand | Patrika News
मिर्जापुर

चलती बाइक पर अचानक प्रकट हुआ सांप, बाइक सवार को काटने के बजाय किया…

सांप बाइक की हेड लाइट पर फन निकालकर फुंफकारनेे लगा।

मिर्जापुरOct 08, 2019 / 08:43 am

रफतउद्दीन फरीद

Snake on Bike

प्रतीाकात्मक

मिर्जापुर. कल्पना कीजिये कि हाइवे पर आपकी बाइक 80 से 100 की स्पीड में भाग रही हो और इसी बीच अचानक ही आपकी हेडलाइट पर एक जहरीला सांप कहीं से प्रकट हो जाए। अपना फन निकालकर आपको फुंफकारने लगे तो क्या होगा? जी हां ऐसा हुआ मिर्जापुर के एक डॉक्टर के साथ। डॉक्टर साहब क्लिनिक का काम खत्म कर घर जा रहे थे।
मामला मिर्जापुर जिले के लालगंज का है। यहां तहसील रोड पर एक डॉ. केके पाण्डेय अपना निजी क्लिनिक चलाते हैं। रोजाना की तरह सोमवार को ह क्लिनक का काम खत्म करके वापस अपने घर लौट रहे थे। इसी दौरान जब वह सेमरा आराजीगांव के पा पहुंचे थे उसी समय एक जहरीला करैत सांप अचानक हीउनकल हेडलाइन पर आ गया और उन्हें फुंफकारने लगा। सांप हैंडल से होते हुए हाथ तक पहुंच गया और फुंफकारने लगे।
अपनी बाइक पर अचानक प्रकट हुए सांप को देखकर डॉक्टर डर गया और तत्काल बाइक को सड़क किनारे खड़ा कर तत्काल उस पर से उतर गया। डॉक्टर की खबर पर पहुंचे परिनों ने किसी तरह से कोशिश करके सांप को बाइक से अलग किया और डॉक्टर को अस्पताल ले जाया गया। अस्पताल के डॉक्टरों का कहना था उन्हें सांप ने काटा नहीं था, इसलिये वह बिल्कुल सुरक्षित हैं।
By Suresh Singh

Home / Mirzapur / चलती बाइक पर अचानक प्रकट हुआ सांप, बाइक सवार को काटने के बजाय किया…

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो