scriptसपा नेता का बड़ा बयान, कहा- 2019 में बीजेपी का होगा सफाया | SP Leader Kailash Chaurasia big statement on BJP in Election 2019 | Patrika News
मिर्जापुर

सपा नेता का बड़ा बयान, कहा- 2019 में बीजेपी का होगा सफाया

सपा नेता ने भाजपा पर हमला बोला, कहां बीजेपी…

मिर्जापुरJan 17, 2019 / 01:41 pm

sarveshwari Mishra

SP Leader

SP Leader

मिर्ज़ापुर. बसपा सुप्रीमो मायावती और सपा सांसद डिम्पल यादव के जन्मदिन पर सपा-बसपा कार्यकर्ताओं की एकजुटता देखने को मिला। डिम्पल यादव और मायवती के जन्मदिन पर सपा-बसपा कार्यकर्ताओं ने अलग-अलग केक काटकर दोनों लोगों का बर्थडे सेलीब्रेट किया। वहीं सपा नेता व पूर्व राज्य मंत्री कैलाश चौरसिया ने बीजेपी पर जमकर हमला बोला। कहा कि सपा-बसपा गठबंधन होने के बाद से ही बीजेपी की हालत खराब है। उन्होंने कहा कि लोकसभा चुनाव 2019 में महागठबंधन का ही बोलबाला रहेगा। वहीं सचिव जवाहर मौर्या ने कहा कि गठबंधन की आंधी चलेगी और प्रदेश से भाजपा का पूर्ण रूप से सफाया हो जाएगा।

बता दें कि पूर्व राज्यमंत्री मुन्नी यादव ने कहा कि पूरा समीकरण ही सपा और बसपा गठबंधन के नाम हो गया है। शहर विधानसभा अध्यक्ष अनिल यादव ने कहा कि सपा भाजपा सरकार में पेट्रोल डीजल का दाम बढ़ाया गया है। बेरोजगारी से नौजवान, किसान परेशान है। जीएसटी और नोटबंदी से देश परेशान है। गठबंधन बनते ही भाजपा की बोलती बंद हो गई और लोकसभा चुनाव जनता गठबंधन को जीता कर इसका जवाब देगी। कार्यक्रम के दौरान पूर्व जिलाध्यक्ष अशोक यादव, राजकुमार, लल्लू शुक्ल उर्फ रोहित शुक्ला,प्रभात सिंह,संजय चौरसिया, सहित पार्टी के सैकड़ो कार्यकर्ता मौजूद रहे।
BY- Suresh Singh

Home / Mirzapur / सपा नेता का बड़ा बयान, कहा- 2019 में बीजेपी का होगा सफाया

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो