scriptलालू यादव के परिवार में सुख शांति के लिये कराया जा रहा है यह अनुष्ठान, कई दशकों से यहां से जुड़ा है लालू का परिवार | Special Puja in Vindhyachal temple for Lalu yadav family dispute | Patrika News

लालू यादव के परिवार में सुख शांति के लिये कराया जा रहा है यह अनुष्ठान, कई दशकों से यहां से जुड़ा है लालू का परिवार

locationमिर्जापुरPublished: Nov 10, 2018 05:17:45 pm

Submitted by:

Akhilesh Tripathi

पुरोहित ने कहा- वह उनके घर के कुल पुरोहित है उनके राजनीतिक कल्याण के लिए पारिवारिक और सामाजिक कल्याण के लिए पूजा पाठ करते हैं।

Special Puja in Vindhyachal Temple

विंध्याचल मंदिर में विशेष पूजा

मिर्जापुर. लालू यादव के बेटे तेजप्रताप यादव ने जब से पत्नी ऐश्वर्या राय से तलाक के लिये अर्जी डाली है, लालू परिवार में उथल पुथल मचा है। लालू यादव के परिवार में सुख शांति के लिये विश्व प्रसिद्ध विंध्याचल मंदिर में पुरोहित राज मिश्रा ने दुष्ट हन्ता का अनुष्ठान शुरू कराया गया है।
लालू परिवार के तीर्थ पुरोहित राज मिश्रा 11 पंडितों से अनुष्ठान करवा रहे हैं। उन्होंने कहा कि विंध्याचल मंदिर से लालू का परिवार का कई दशकों से जुड़ाव रहा है, समय समय पर लालू यादव सहित उनके दोनों बेटे मंदिर पहुंच कर मां विंध्यवासनी का दर्शन पूजन कर आशीर्वाद लेते रहे है। तेज प्रताप के जीवन में उथल पुथल को देख उनके तीर्थ पुरोहित दुष्ट नाशक अनुष्ठान 11 पुरोहितों की मदद से करवा रहे हैं।
राज मिश्रा का कहना है कि हमको जैसे ही जानकारी प्राप्त हुई कि उनके पारिवारिक राजनीतिक सामाजिक हर चीजो में उथल पुथल मचा हुआ है तो हमने दुष्ट नाशक माता के मंदिर में अनुष्ठान शुरू करवा दिया। राज मिश्रा का कहना है कि वह उनके घर के कुल पुरोहित है उनके राजनीतिक कल्याण के लिए पारिवारिक और सामाजिक कल्याण के लिए पूजा पाठ करते हैं। वहीं तेज प्रताप यादव से बात होने के सवाल पर राज मिश्रा ने कहा कि उनसे बात हुई मगर उन्होंने कुछ नही बताया और विंध्याचल आने की खबर से इनकार करते हुए घर जाने की बात कही।
BY- SURESH SINGH

ट्रेंडिंग वीडियो