scriptप्रिंसिपल के कक्ष में पिस्टल लेकर घुसे छात्र, मची अफरातफरी | Students enter in Principal cabin with Pistol in Up Mirzapur | Patrika News
मिर्जापुर

प्रिंसिपल के कक्ष में पिस्टल लेकर घुसे छात्र, मची अफरातफरी

मामला छात्रसंघ चुनाव को लेकर रंजिश से जुड़ा बताया जा रहा है ।

मिर्जापुरNov 05, 2019 / 03:32 pm

Akhilesh Tripathi

GD BINANI COLLEGE

जीडी बिनानी कॉलेज

मिर्जापुर. जीडी बिनानी कॉलेज में प्रिंसिपल के कक्ष में छात्र पिस्टल लेकर घुस गये, जिसके बाद अफरातफरी मच गई। सूचना पर पहुंची पुलिस को कॉलेज परिसर में नाली के पास फेंका पिस्टल बरामद हुआ। मामला छात्रसंघ चुनाव को लेकर रंजिश से जुड़ा बताया जा रहा है ।

छात्र संघ चुनाव के बाद दो छात्र गुटों में बढ़े विवाद के कारण कॉलेज में पीएसी तैनात कर दी गयी है । मिली जानकारी के अनुसार सोमवार को कॉलेज खुलने के बाद छात्र संघ के पूर्व पदाधिकारी अभिषेक कुशवाहा और सतपाल यादव कालेज पहुचे थे। दोनो कॉलेज के प्रिंसिपल राजीव अग्रवाल के कमरे में पहुंचे, इसी बीच दूसरा गुट छात्र संघ चुनाव में अध्यक्ष पद के प्रत्याशी रहे जय दुबे और उनके के साथी छात्र भी वहां पहुंचे और दोनो में आपस में बातचीत होने लगा। इस बीच दूसरे गुट ने अभिषेक और सतपाल के पास अवैध पिस्टल होने का आरोप लगाते हुए लाइसेंस दिखाने की मांग किया। प्रिंसिपल राजीव अग्रवाल के मुताबिक गहमागहमी के बीच दोनों मोबाइल से बात करते हुए खिड़की के पास गए। इसके बाद दोनों कॉलेज से निकल लिए। आरोप है कि दोनों ने पिस्टल अपने किसी साथी छात्र कि मदद से कॉलेज की नाली में फेंक दिया। वहीं प्रिंसिपल की सूचना पर मौके पर सीओ सदर संजय सिंह और सीओ सिटी सुधीर कुमार के नेतृत्व में पुलिस बल कॉलेज पहुचा। जांच पड़ताल के दौरान पुलिस ने कॉलेज परिसर से पिस्टल बारामद कर लिया है।
पुलिस अधीक्षक धर्मवीर सिंह का कहना है कि आरोपियों की तलाश की जा रही है। वहीं छात्र संघ में अध्यक्ष पद का चुनाव लड़ चुके जय दुबे का आरोप है कि गेट के पास पिस्टल लहराते हुए प्रिंसिपल रूम में दोनों पहुंचे और यह उन्हें मारने की सजिश है।
BY- SURESH SINGH

Home / Mirzapur / प्रिंसिपल के कक्ष में पिस्टल लेकर घुसे छात्र, मची अफरातफरी

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो