scriptविंध्य कॉरिडोर: स्थानीयों ने एडीएम को सौंपा ज्ञापन, प्रशासन पर लगाया मनमानी का आरोप | villagers opposed vindhya coridore in mirzapur | Patrika News
मिर्जापुर

विंध्य कॉरिडोर: स्थानीयों ने एडीएम को सौंपा ज्ञापन, प्रशासन पर लगाया मनमानी का आरोप

जिला प्रशासन पर जबरन जमीन के नाप जोख करने का आरोप लगाया

मिर्जापुरJan 20, 2020 / 07:00 pm

Ashish Shukla

vindhya coridore

जिला प्रशासन पर जबरन जमीन के नाप जोख करने का आरोप लगाया

मिर्ज़ापुर. जिला मुख्यालय पर विंध्याचल में बन रहे विंध्य कॉरिडोर को लेकर स्थानीय लोगो ने सोमवार को अपर जिलाधिकारी को ज्ञापन सौंपा। स्थानीय लोगों ने जिला प्रशासन पर जबरन जमीन के नाप जोख करने का आरोप लगाया।
विंध्याचल जन संघर्ष समिति के बैनर तले सोमवार को स्थानीय लोगों ने अपर जिलाधिकारी यूपी सिंह से मुलाका कि । इन लोगों ने एक पत्रक सौंपकर कहा कि मां विंध्यवासिनी धाम में मनमानी मनमानी तरीके से दुकान व मकान का नाप जोख करके निशान लगा देने से हमारे मन में भारी असंतोष है। समिति के अध्यक्ष राजन पाठक ने कहा कि यह प्राचीन धार्मिक नगरी को नष्ट करने का प्रयास किया जा रहा है।
उनका कहना था कि यदि जोर-जबर्दस्ती को नहीं रोका गया तो प्रभावित लोग आंदोलन कर सकते हैं जिससे कोई भी दुर्घटना घट सकती है। जिसकी सारी जिम्मेदारी जिला प्रशासन की होगी। इस दौरान संघर्ष समिति के अध्यक्ष राजन पाठक प्रतिनिधि संजय कुमार, संतलाल, रामलाल, मदन मोदनवाल, रामबाबू चौरसिया, श्याम जी चौरसिया, सहित तमाम लोग मौजूद रहे।

Home / Mirzapur / विंध्य कॉरिडोर: स्थानीयों ने एडीएम को सौंपा ज्ञापन, प्रशासन पर लगाया मनमानी का आरोप

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो