scriptबीएचयू साउथ कैंपस में छात्रों के बीच बवाल, दर्जन भर गाड़ियां कूचीं, कई घायल | Violence in BHU South Campus Mirzapur 4 Injured | Patrika News
मिर्जापुर

बीएचयू साउथ कैंपस में छात्रों के बीच बवाल, दर्जन भर गाड़ियां कूचीं, कई घायल

गुरुवार की देर रात हुए बवाल के बाद शुक्रवार की रात छात्रों में फिर भिंड़त।

मिर्जापुरNov 30, 2019 / 11:33 am

रफतउद्दीन फरीद

Violence in BHU

बीएचयू छात्रों में मारपीट

मिर्ज़ापुर. बीएचयू के मिर्जापुर स्थित सउथ कैंपस देहात कोतवाली अन्तर्गत बरकछा कलां में एक दिन पहले हुए बवाल के बाद शुक्रवार को छात्र फिर आमने-सामने आ गए। गुरुवार की देर रात हुए दो छात्र गुटों में मारपीट के बाद शुक्रवार को छात्र फिर आमने-सामने आ गए। जमकर हुए बवाल में उपद्रवी छात्रों ने एक दर्जन गाड़ियां कूच दीं। गुरुवार की देर रात बीएचयू में एलटी के पास मामूली कहासुनी के बाद बीकॉम के छात्रों ने बीवाक के एक छात्र को पीट दिया था। इसके बाद बीकॉम और बिवाक के छात्र आमने-सामने आ गए।
घटना की जानकारी के बाद मौके पर पहुंचे देहात कोतवाल ने छात्रों को समझा दिया था। जिसके अगले दिन शुक्रवार को फिर से बिवाक और बीकॉम के छात्र आमने-सामने आ गये। बीकॉम और बीवाक के छात्रों के बीच जमकर मारपीट हुई। इस मारपीट और बवाल में दर्जन भी गाड़ियां भी कूच दी गयीं, जिसमें चार छात्र घायल हो गए। इसमें कुलदीप (22), प्रशांत, प्रसन्नजीत कुमार (20) और वेदांत (21) गंभीर रूप से घायल हो गए। सभी का इलाज जिला अस्प्ताल में कराया जा रहा है। एक छात्र की हालत चिंताजनक होने पर उसे वाराणसी ट्रॉमा सेंटर रेफर कर दिया गया। बताया गया है कि पिछले तीन दिनों से छात्रों के बीच विवाद चल रहा था। हालांकि गुरुवार की देर रात हुए बवाल के बाद छात्रों ने मारपीट का अंदेशा जताया था, लेकिन प्रशासन ने इसपर ध्यान ध्यान नही दिया। इसके अगले दिन बवाल और बढ़ गया और जमकर मारपीट हुई। इस मारपीट में बीवाक का छात्र हिमांशु पाल गंभीर रूप से घायल हो गया। घटना के बाद कॉलेज परिसर में पीएसी तैनात कर दी गयी है। देहात कोतवाली प्रभारी भारी पुलिस बल के साथ मौके पर पहुंच गए। फिलहाल मौके पर पुलिस और पीएसी तैनात कर दी गयी है।
By Suresh Singh

Home / Mirzapur / बीएचयू साउथ कैंपस में छात्रों के बीच बवाल, दर्जन भर गाड़ियां कूचीं, कई घायल

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो