scriptपति पत्नी के झगड़े के बाद पत्नी का हुआ यह हाल, जानकर आप भी रह जाएंगे हैरान | Wife death after husband fight in mirzapur | Patrika News
मिर्जापुर

पति पत्नी के झगड़े के बाद पत्नी का हुआ यह हाल, जानकर आप भी रह जाएंगे हैरान

पुलिस ने दर्ज किया मुकदमा

मिर्जापुरNov 15, 2019 / 10:30 am

sarveshwari Mishra

husband and wife fight

husband and wife fight

मिर्ज़ापुर. विन्ध्याचल थाना क्षेत्र के नई बस्ती में पारिवारिक कलह में महिला की मौत हो गयी।परिजनों ने दहेज में महिला की हत्या का आरोप लगाते हुये।पुलिस को तहरीर दे कर कारवाई की मांग की जिस पर पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर जांच पड़ताल कर रही है।

प्राप्त जानकारी के अनुसार पार्वती देवी पुत्री संतोष निषाद 24 वर्ष गोपालपुर थाना गोपीगंज जनपद भदोही निवासी की विवाह 2015 में विन्ध्याचल थाना के नई बस्ती ओझला में श्यामबिलास पुत्र जद्दू 30 वर्ष जो पेशे से ड्राइवर है। परिजनों का आरोप है कि पार्वती जबसे इस बार अपने मायके से आई थी।तब से दोनों पति पत्नी में किसी बात को लेकर लड़ाई हो रहा था।इसी दौरान बुधवार की रात दोनों में लड़ाई हुई और सुबह कमरे में पार्वती का शव गले में साड़ी लटका हुआ मिला। इस दौरान पति श्याम बिलास मौके से फरार मिला।वही लड़की के पिता संतोष का कहना है कि दहेज के लालच में मेरी बेटी पार्वती की मौत का घाट उतार दिया।

वही थाना विन्ध्याचल इंस्पेक्टर वेद प्रकाश रॉय का कहना था कि महिला के पिता ने श्यामबिलास के खिलाफ दहेज उत्पीड़न में बेटी की मृत्यु को लेकर तहरीर दिया गया है जिसको लेकर मुकदमा दर्ज कर धारा 498ए,304बी व 3/4 के तहत आरोपी की गिरफ्तारी में लग गयी है।

Home / Mirzapur / पति पत्नी के झगड़े के बाद पत्नी का हुआ यह हाल, जानकर आप भी रह जाएंगे हैरान

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो