script107 साल की दादी ने हैंडसम कांग्रेस अध्यक्ष से जताई मिलने की इच्छा, राहुल ने ऐसे किया रिएक्ट | 107 years old want to meet rahul gandhi | Patrika News
विविध भारत

107 साल की दादी ने हैंडसम कांग्रेस अध्यक्ष से जताई मिलने की इच्छा, राहुल ने ऐसे किया रिएक्ट

राहुल महिला से तो नहीं मिल पाए लेकिन उन्होंने उनको जन्मदिन की बधाई दी और फोन पर बात की।

नई दिल्लीDec 26, 2017 / 12:51 pm

ashutosh tiwari

Rahul Gandhi,Congress,Twitter, 107 years old lady
नई दिल्ली। कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी इन दिनों ट्विटर पर काफी सक्रिय हैं। राहुल लोगों के हर ट्वीट का जवाब देने की कोशिश करते हैं। बीते दिन ट्विटर पर कुछ ऐसा हुआ कि कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी फिर से सोशल मीडिया पर छा गए हैं।
दरअसल दीपाली सिकंद नाम की एक ट्विटर यूजर ने अपने दादी की जन्मदिन की फोटो शेयर की। इस फोटो के साथ उन्होंने दादी के दिल की बात भी लिखकर कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी को ट्वीट की। दीपाली ने लिखा कि मेरी 107 साल की दादी राहुल गांधी से मिलना चाहती हैं। राहुल गांधी तक ये ट्वीट पहुंचते ही उन्होंने तुरंत प्रतिक्रिया दी। राहुल महिला से तो नहीं मिल पाए लेकिन उन्होंने उनको जन्मदिन की बधाई दी और फोन पर बात की।
दादी का राहुल का कहा हैंडसम
दीपाली ने बताया कि दादी ने मुझसे कहा कि वो राहुल गांधी से मिलना चाहती हैं। दीपाली ने जब दादी से पूछा कि आप क्यों मिलना चाहती हैं तो उन्होंने कहा कि राहुल बहुत हैंडसम हैं। जिसके बाद दीपाली ने ट्वीट के जरिए राहुल तक दादी की बात पहुंचाई। जिस पर राहुल ने जवाब देते हुए कहा कि प्रिय, दीप्ति, नानी को जन्मदिन का हार्दिक बधाई और मैरी क्रिसमस …मेरी तरफ से नानी मां को जादू की झप्पी दे दीजिए।
https://twitter.com/OfficeOfRG?ref_src=twsrc%5Etfw
ट्विटर पर अलग अंदाज में दिख रहे राहुल गांधी
आपको बता दें कि कुछ महीनों से राहुल गांधी ट्विटर पर ज्यादा सक्रिय हैं। वे लोगों के ट्वीट का तुरंत जवाब देते हैं। वहीं मोदी सरकार पर निशाना साधने के लिए भी उन्होंने ट्विटर को हथियार बना लिया है। शेरों-शायरी के जरिए वो सरकार पर निशाना साधते रहते हैं।

Home / Miscellenous India / 107 साल की दादी ने हैंडसम कांग्रेस अध्यक्ष से जताई मिलने की इच्छा, राहुल ने ऐसे किया रिएक्ट

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो