scriptबड़ी खबर: बांदीपुरा के जंगलों में सेना ने ढेर किए दो आतंकी, 1 जवान भी शहीद | 2 Terrorist Killed in Bandipora Jammu Kashmir 1 Soldier Martyr | Patrika News
विविध भारत

बड़ी खबर: बांदीपुरा के जंगलों में सेना ने ढेर किए दो आतंकी, 1 जवान भी शहीद

बांदीपोरा के पनार जंगलों में भारतीय सेना का पिछले 6 दिनों से सर्च ऑपरेशन चल रहा था। एनकाउंटर में एक जवान के शहीद होने की भी खबर है।

नई दिल्लीJun 14, 2018 / 08:13 am

Kapil Tiwari

Bandipora Encounter

Bandipora Encounter

श्रीनगर। जम्मू-कश्मीर के बांदीपुरा में भारतीय सेना और आतंकियों के बीच एनकाउंटर जारी है। ये एनकाउंटर बांदीपुरा के पनार के जंगलों में चल रहा है। अभी तक इस एनकाउंटर में सेना ने 2 आतंकियों को मौत के घाट उतार दिया है। वहीं इस मुठभेड़ में हमारा एक जवान शहीद हो गया है। जानकारी के मुताबिक, आतंकियों से मुठभेड़ अभी भी जारी है।
PAK गोलीबारी में राजस्थान के तीन BSF जवान शहीद, दुश्मन को मुंहतोड़ जवाब देते हुए वीरगति को प्राप्त

सेना ने मार गिराए 2 आतंकी
आपको बता दें कि बांदीपुरा स्थित पनार के जंगलों में सेना पिछले छह दिनों से सर्च ऑपरेशन चला रही है। गुरुवार तड़के सेना को यहां आतंकियों के होने की जानकारी मिली, जिसके बाद मुठभेड़ शुरू हो गई। सेना की गोलीबारी में 2 आतंकियों को मौत नसीब हुई है, जबकि सेना ने अपने एक साथी को इस एनकाउंटर के दौरान खो दिया है। आतंकियों के मारे जाने और जवान के शहीद होने की पुष्टि सेना की तरफ से की गई है।
जम्मू के सांबा सेक्टर में एटा का लाल शहीद, परिजनों में केंंद्र सरकार के प्रति नाराजगी

पनार के जंगलों में पिछले 6 दिनों से चल रहा है सर्च ऑपरेशन
आपको बता दें कि भारतीय सेना को बांदीपुरा में शनिवार की शाम आतंकियों के छिपे होने की जानकारी मिली थी, जिसके बाद से पिछले 6 दिन से लगातार इस इलाके में सर्च ऑपरेशन चल रहा था। सूचना के बाद सेना की 14 राष्ट्रीय राइफल्स के जवानों ने पनार के जंगलों में आतंकियों की तलाश शुरू कर दी। इस कार्रवाई के दौरान आतंकियों ने सेना के जवानों पर फायरिंग कर भागने की कोशिश की, जिसके बाद तत्काल एसओजी और सीआरपीएफ के जवानों को मौके पर बुलाकर जंगलों की घेराबंदी की गई।
सांबा सेक्टर में शहीद हुए थे 4 जवान
आपको बता दें कि बुधवार को पाकिस्तानी सेना ने सांबा सेक्टर में सीजफायर तोड़ा था। सांबा सेक्टर के चमलियाल पोस्‍ट पर सीमा पार से फायरिंग में एक असिस्टेंट कमांडेंट समेत बीएसएफ के चार जवान शहीद हो गए थे।
https://twitter.com/hashtag/Visuals?src=hash&ref_src=twsrc%5Etfw

Home / Miscellenous India / बड़ी खबर: बांदीपुरा के जंगलों में सेना ने ढेर किए दो आतंकी, 1 जवान भी शहीद

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो