scriptहापुड़ में रेल के इंजन की चपेट में आने से 6 युवकों की मौत | 6 people died in an train accident at hapur | Patrika News
विविध भारत

हापुड़ में रेल के इंजन की चपेट में आने से 6 युवकों की मौत

उत्तर प्रदेश के हापुड़ में रविवार रात एक बड़े ट्रेन हादसे में 6 युवकों की मौत हो गई जबकि एक युवक घायल हुआ है।

Feb 26, 2018 / 01:24 am

Manoj Kumar

Train Accident

Train Accident

हापुड़। उत्तर प्रदेश के हापुड़ में रविवार रात एक बड़े ट्रेन हादसे में 6 युवकों की मौत हो गई जबकि एक युवक घायल हुआ है। घटना पिलखुआ के सादिकपुरा के पास की बताई जा रही है। जानकारी के अनुसार पिलखुवा के सात युवक काम पर जाने के लिए हैदराबाद जाने वाली रेल पकडऩे के लिए स्टेशन पर पहुंचे थे लेकिन उनकी ट्रेन छूट गई। बाद में सातों दोस्त बातें करते हुए रेलवे ट्रैक पर चलकर घर जा रहे थे। इसी दौरान पीछे से उन्हें ट्रेन की आवाज सुनाई दी। ट्रेन की आवाज सुनकर सातों युवक दूसरे ट्रैक पर आ गए। इसी दौरान दूसरे ट्रैक पर सामने से ट्रेन का इंजन आ रहा था। सातों दोस्त इंजन की चपेट में आ गए। इस हादसे में पांच युवकों की मौके पर ही मौत हो गई। दो युवकों को गंंभीर रूप से अस्पताल में भर्ती कराया गया जहां उपचार के दौरान एक युवक की मौत हो गई। सभी मृतकों की उम्र 14 से 16 साल के बीच बताई जा रही है। सातों दोस्त शादियों में खाना बनाने का कार्य करते थे।
ये हैं मृतक
हादसे में मृतक युवकों की पहचान राहुल, विजय, आकाश, आरिफ सलीम और समीर के रूप में हुई है। बताया जा रहा है कि ये सभी युवक पिलखुआ और उसके पास स्थित सादिकपुरा गांव के रहने वाले थे। पुलिस ने सभी युवकों के शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। युवकों की मौत की सूचना मिलने के बाद उनके परिवार में कोहराम मच गया है।
ग्रामीणों ने किया हंगामा
रेल की इंजन की चपेट में आने से छह युवकों की मौत के बड़ी संख्या मे ग्रामीण मौके पर पहुंच गए और ट्रैक को घेरकर हंगामा किया। सूचना पर भारी संख्या में पुलिस मौके पर पहुंची और ग्रामीणों को बमुश्किल शांत कराया। बाद में पुलिस अधीक्षक राम मोहन सिंह ने भी घटनास्थल पर पहुंचकर हादसे की जानकारी ली।

Home / Miscellenous India / हापुड़ में रेल के इंजन की चपेट में आने से 6 युवकों की मौत

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो