scriptमैसूरु के एक नाई ने परिवार के साथ आत्महत्या की धमकी दी, प्रताड़ित करने का लगाया आरोप | A hairdresser from Mysore threatened suicide with family, accused of harassment | Patrika News
विविध भारत

मैसूरु के एक नाई ने परिवार के साथ आत्महत्या की धमकी दी, प्रताड़ित करने का लगाया आरोप

एससी-एसटी समुदाय के लोगों का बाल काटने से कुछ लोग हैं नाराज।
सामाजिक बहिष्कार के साथ तीसरी बार जुर्माना लगाया।

नई दिल्लीNov 20, 2020 / 10:29 am

Dhirendra

Mysore Barber

एससी-एसटी समुदाय के लोगों का बाल काटने से कुछ लोग हैं नाराज।

नई दिल्ली। कर्नाटक के मैसूरु से एक चौंकाने वाला मामला सामने आया है। मैसूरु के नंजनगुडु तालुक के हालारे गांव निवासी नाई मल्लिकार्जुन शेट्टी ने स्थानीय प्रशासन के अधिकारियों को परिवार सहित आत्महत्या की धमकी दी है। मल्ल्किार्जुन शेट्टी अपने गांव में सैलून चलाता है। उसकी शिकायत है कि गांव में एससी और एसटी समुदाय के लोगों का बाल काटने पर गांव के चन्ना नाइक और कुछ अन्य नेताओं के कहने पर सभी ने उसका सामाजिक बहिष्कार कर दिया है। इतना ही नहीं, गांव के नेताओं ने 50 हजार रुपए बतौर जुर्माना देने को कहा है।
https://twitter.com/ANI/status/1329642839844667395?ref_src=twsrc%5Etfw
स्थानीय अधिकारी से की शिकायत

इस मामले में नाई मल्लिकार्जुन का कहना है कि यह तीसरी बार है जब उस पर जुर्माना लगाया गया है। इससे पहले जुर्माने की राशि का भुगतान मैंने किया है। एससी और एसटी समुदाय के लोगों का बाल काटने पर चन्ना नाइक और अन्य मुझे प्रताड़ित कर रहे हैं। हमने इस मामले में संबंधित अधिकारी से शिकायत की है। समस्या का समाधान न होने पर मैं परिवार सहित आत्महत्या कर लूंगा।

Home / Miscellenous India / मैसूरु के एक नाई ने परिवार के साथ आत्महत्या की धमकी दी, प्रताड़ित करने का लगाया आरोप

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो