सड़क हादसे के बाद मसीहा बनकर आया पुलिस का ये जवान, पिचकी हुई बस में यूं बचाई लोगों की जान

सड़क हादसे के बाद मसीहा बनकर आया पुलिस का ये जवान, पिचकी हुई बस में यूं बचाई लोगों की जान

Ravi Gupta | Publish: May, 18 2018 11:11:36 AM (IST) इंडिया की अन्‍य खबरें

सोशल मीडिया पर लोगों ने भी की तारीफ

नई दिल्ली। आपने दबंग फिल्म देखी है? वही सलमान वाली... पार्ट-1 या पार्ट-2 का जिक्र नहीं है। जिक्र है, तो सलमान का। वह भी इसलिए क्योंकि सलमान खान की इमेज उस फिल्म में ऐसी थी कि उनका आदर सतकार हर कोई करता था। हर गुंडा उनसे डरता था। चोर चोरी और सीना जोरी करने से भी डरता था। अब आप कहेंगे कि ऐसे पुलिस वाले तो फिल्मों में होते हैं। लेकिन ये सच नहीं है ऐसे पुलिस वाले असल जिंदगी में भी होते हैं। अब जैसे आज जिसके बारे में हम आपको बताने जा रहे हैं, वह पुलिस वाले हैं इटावा के, नाम है अंजनी कुमार चतुर्वेदी। अब वो पांडे जी थे ये चतुर्वेदी जी हैं।

Salman Khan,movie,social media,viral,going viral,viral post,accident,bus,raod accident,dabang, <a href=agra kanpur high way," src="https://new-img.patrika.com/upload/2018/05/18/2_2816385-m.jpg">

खैर आज हम आपको इनके बारे में इसलिए बता रहे हैं क्योंकि हाल ही में आगरा-कानपुर हाइवे पर एक्सीडेंट हुआ। एक्सीडेंट में बस के परखच्चे उड़ गए। एक्सीडेंट कितना जोरदार हो सकता है। यह आप बस की फोटो देखकर ही अंदाजा लगा सकते हैं। अब वहां दर्शक बनी भीड़ बस फोटो और वीडियो बनाने में व्यस्त थी। फिर आए अंजनी कुमार चतुर्वेदी और आकर सीधा बस पर चढ़ गए। बस पर चढ़ने के बाद वह सीधा बचाव के काम में जुट गए। उसके बाद उनके पीछे पुलिस की टीम और फिर बाकी लोग भी बचाव कार्य में जुट गए। बता दें कि इस दुर्घटना में बस पुल से ही नीचे गिर गई थी। जिसमें 2 लोगों की मौत हो गई थी। वहीं कई घायल लोग बस के अंदर ही फंसे हुए थे। सभी घायलों को डॉक्टर भीमराव अंबेडकर अस्पताल में भर्ती कराया गया है। जहां उनका इलाज चल रहा है। खैर इस घटना के बाद एक बार फिर से अंजनी कुमार चतुर्वेदी ने अपनी छवि का फिर से एक उदाहरण दिया। यही नहीं लोगों के मन में जो पुलिस की इमेज है उस इमेज को भी अंजनी कुमार चतुर्वेदी बदलने का काम कर रहे हैं।

खबरें और लेख पड़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते है । हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते है ।
OK
Ad Block is Banned