scriptAIADMK की मोदी सरकार से मांग, कहा-तमिलनाडु सरकार को 7,825 करोड़ की राशि जारी करें | AIADMK demands from Modi govt release 7,825 crore to Tamil Nadu govt | Patrika News

AIADMK की मोदी सरकार से मांग, कहा-तमिलनाडु सरकार को 7,825 करोड़ की राशि जारी करें

locationनई दिल्लीPublished: Nov 24, 2019 08:05:51 pm

Submitted by:

Navyavesh Navrahi

AIADMK ने मोदी सरकार से बकाया राशि जारी करने को कहा
विभिन्न योजनाओं के तहत 7,825 करोड़ रुपए का है बकाया
जनरल काउंसिल की बैठक में AIADMK ने केंद्र के पास रखी अपनी मांग

aiadmk_1.jpeg

नई दिल्ली। तमिलनाडु में सत्तारूढ़ अन्ना द्रविड़ मुनेत्र कड़गम (AIADMK) ने रविवार को केंद्र सरकार से विभिन्न योजनाओं के तहत 7,825 करोड़ रुपए की बकाया राशि को जारी करने का अग्रह किया। AIADMK ने दूसरे चरण की मेट्रो रेल परियोजना के खर्च को बराबर बांटने व पोस्ट ग्रेजुएट मेडिकल कोर्स में पिछड़ा व अति पिछड़े वर्गो के लिए आरक्षण सुनिश्चित करने की भी मांगा की।

यह भी पढ़ें

महाराष्ट्र: अपनी बात पर अड़े अजित पवार, मनाने में असफल रही एनसीपी

AIADMK ने रविवार को अपनी जनरल काउंसिल की बैठक में केंद्र सरकार के सामने इन मांगो को रखा। इसमें वस्तु एवं सेवा कर (जीएसटी) भी शामिल है। अन्नाद्रमुक ने राज्य के लिए हवाई व रेल संपर्क परियोजनाओं के क्रियान्वयन के लिए केंद्र से आग्रह किया।

इसके अलावा अन्नाद्रमुक ने मदुरै में अखिल भारतीय आयुर्विज्ञान संस्थान की आधारशिला रखने के लिए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का आभार जताया।

यह भी पढ़ें

महाराष्ट्र: चाचा शरद का भतीजे पर पलटवार, कहा- गुमराह कर रहे हैं अजित पवार

modi_1.jpeg
पार्टी ने केंद्र सरकार से श्रीलंका में तमिलों की सुरक्षा व समान अधिकार सुनिश्चित करने का आग्रह किया। अन्नाद्रमुक ने राज्य सरकार के खिलाफ झूठा प्रचार अभियान चलाने के लिए प्रमुख विपक्षी पार्टी द्रमुक की निंदा की।
सत्तारूढ़ पार्टी ने आगामी स्थानीय निकाय के चुनावों में अपने सहयोगियों व अपने उम्मीदवारों की जीत सुनिश्चित करने के लिए मिलकर काम करने का संकल्प लिया।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो