scriptAmbani case : मुंबई क्राइम ब्रांच से हटाए गए सचिन वाजे, नागरिक सुविधा केंद्र की मिली जिम्मेदारी | Ambani case : Sachin Waje removed from Mumbai Crime Branch, responsibility given to Citizens Facilitation Center | Patrika News
विविध भारत

Ambani case : मुंबई क्राइम ब्रांच से हटाए गए सचिन वाजे, नागरिक सुविधा केंद्र की मिली जिम्मेदारी

Breaking :

पुलिस अधिकारी सचिन वाजे पर गिरी गाज।
क्राइम ब्रांच से हटाकर नागरिक सुविधा केंद्र भेजे गए।

नई दिल्लीMar 12, 2021 / 11:01 am

Dhirendra

sachin vaze

विपक्ष के नेता देवेंद्र फडणवीस ने कार्रवाई की मांग की थी।

नई दिल्ली। हाल ही में देश के सबसे बड़े उद्योगपति मुकेश अंबानी के घर के बाहर एक वाहन में विस्फोटक पदार्थ मिलने और मनसुख हिरेन की हत्या मामले में सबसे पहले महाराष्ट्र सरकार की गाज पुलिस अधिकारी सचिन वाजे पर गिरी है। उनका तबादला मुंबई क्राइम ब्रांच यूनिट से पुलिस हेडक्वार्टर के नागरिक सुविधा केंद्र में कर दिया गया है।
https://twitter.com/ANI/status/1370231638689411073?ref_src=twsrc%5Etfw
अंबानी के घर के पास मिला था विस्फोटक पदार्थ

बता दें कि उद्योगपति मुकेश अंबानी के दक्षिण मुंबई स्थित घर के बाहर 25 फरवरी को एक वाहन में विस्फोटक पदार्थ मिला था। इस घटना के बार कार मालिक मनसुख हिरेन का शव एक खाड़ी से वरामद हुआ था। इस मामले में कथित रूप से सचिन वाजे पर शामिल होने का आरोप लगा था।
विपक्ष के नेता ने की थी सचिन वाजे के खिलाफ कार्रवाई की मांग

महाराष्ट्र विधानसभा में विपक्ष के नेता देवेंद्र फडणवीस ने हीरेन की मौत के मामले को तीन दिन पहले सचिन वाजे के खिलाफ कार्रवाई की मांग की थी। फडणवीस ने मनसुख हिरेन की मौत के मामले में एक पुलिस अधिकारी को गिरफ्तार करने की भी मांग की थी। इस मामले में प्रदेश के गुहमंत्री अनिल देशमुख ने कहा था कि अगर वाजे मनसुख मौत में संलिप्त पाए जाते हैं तो हम उपयुक्त कार्रवाई करेंगे।

Home / Miscellenous India / Ambani case : मुंबई क्राइम ब्रांच से हटाए गए सचिन वाजे, नागरिक सुविधा केंद्र की मिली जिम्मेदारी

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो