scriptपहले चरण के लिए वोटिंग जारी, अमित शाह ने कहा- एक वोट बिहार को भय और भ्रष्टाचार से दूर रखेगा | Amit Shah on First Phase Voting | Patrika News

पहले चरण के लिए वोटिंग जारी, अमित शाह ने कहा- एक वोट बिहार को भय और भ्रष्टाचार से दूर रखेगा

Published: Oct 28, 2020 12:07:56 pm

Submitted by:

Kaushlendra Pathak

Bihar Election: 16 जिले की 71 सीटों पर वोटिंग जारी
अमित शाह ने कहा- आपका एक वोट, बिहार को विकास की ओर से ले जाएगा

Amit Shah on First Phase Voting

अमित शाह ने की लोगों से वोट करने की अपील।

नई दिल्ली। बिहार विधानसभा चुनाव ( Bihar Election ) के लिए आज पहले चरण का मतदान जारी है। 16 जिलों की 71 सीटों पर वोटिंग हो रही है। लोकतंत्र के इस महापर्व में लोग बढ़-चढ़ कर हिस्सा ले रहे हैं। वहीं, नेता लोगों से वोट करने की अपील कर रहे हैं। इस कड़ी में केन्द्रीय गृह मंत्री और बीजेपी के पूर्व राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह ( Amit Shah ) ने लोगों से अपील की है कि अधिक से अधिक संख्या में मतदान करें।
https://twitter.com/AmitShah/status/1321314348640407554?ref_src=twsrc%5Etfw
अमित शाह ने कही ये बात

गृह मंत्री अमित शाह ने ट्वीट करते हुए लिखा, ‘बिहार के प्रथम चरण के सभी मतदाताओं से अपील करता हूँ कि अधिक से अधिक संख्या में मतदान करें। आपका एक वोट बिहार को भय और भ्रष्टाचार से दूर रख विकास और प्रगति के पथ पर अग्रसर रखेगा।’ यहां आपको बता दें कि इससे पहले सीएम नीतीश कुमार ने भी बिहार वासियों से बढ़चढ़ कर वोट करने की अपील की थी। उन्होंने कहा कि लोकतंत्र में मतदान सिर्फ अधिकार नहीं, जिम्मेदारी भी है। बिहार विधानसभा चुनाव के पहले चरण में आज 71 सीटों पर मतदान है। यदि आप इन क्षेत्रों के मतदाता हैं तो कृपया वोट के लिए समय जरूर निकालिए।आपका एक वोट बिहार में विकास की रफ्तार को जारी रखते हुए इसे एक विकसित प्रदेश बना सकता है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो