scriptअमिताभ की फिल्म पिंक संयुक्त राष्ट्र में प्रदर्शित होगी | Amitabh Bachchan film pink special screening at UN | Patrika News
विविध भारत

अमिताभ की फिल्म पिंक संयुक्त राष्ट्र में प्रदर्शित होगी

अमिताभ (73) ने ट्विटर पर इस बात की जानकारी दी। इसमें वह वकील की भूमिका में हैं।

Nov 26, 2016 / 07:43 pm

विकास गुप्ता

pink

pink

मुंबई। महिलाओं के खिलाफ अपराध पर आधारित अमिताभ बच्चन की फिल्म पिंक को न्यूयॉर्क में संयुक्त राष्ट्र मुख्यालय में एक विशेष स्क्रीनिंग के लिए आमंत्रित किया गया है। अमिताभ (73) ने ट्विटर पर इस बात की जानकारी दी। इसमें वह वकील की भूमिका में हैं।

अमिताभ ने ट्विटर पर लिखा कि न्यूयॉर्क में पिंक को संयुक्त राष्ट्र मुख्यालय में स्पेशल स्क्रीनिंग के लिए आमंत्रित किया गया है। यह आमंत्रण सहायक महासचिव द्वारा दिया गया है।

अनिरुद्ध रॉय चौधरी द्वारा निर्देशित फिल्म रितेश शाह द्वारा लिखित हैं। यह फिल्म रश्मि शर्मा और सुजीत सरकार द्वारा सह-निर्मित है। यह फिल्म 16 सितंबर को रिलीज हुई थी।

बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन की फिल्म पिंक ने बॉक्स ऑफिस पर 50 करोड़ रुपए से अधिक की कमाई की थी। शुजीत सरकार निर्मित फिल्म पिंक में अमिताभ बच्चन और तापसी पन्नू ने मुख्य भूमिका निभाई है ।अनिरुद्ध रॉय चौधुरी निर्देशित पिंक की कहानी यौन उत्पीडऩ के मामले में तीन लड़कियों और एक प्रभावशाली परिवार से ताल्लुक रखने वाले लड़के के इर्द-गिर्द घूमती है।

आपको बता दें कि फिल्म ने पहले सप्ताह के दौरान करीब 36 करोड़ रुपये की कमाई की थी। पिंक की कामयाबी का सफर दूसरे सप्ताह भी जारी है। पिंक अबतक 51 करोड़ रुपये से अधिक की कमाई कर चुकी है। इस वर्ष प्रदर्शित फिल्मों में पिंक के अलावा एयरलिफ्ट, नीरजा, कपूर एंड संस, की एंड का, फैन, बागी, हाउसफुल 3, उड़ता पंजाब, सुल्तान, ढि़शूम और रूसतम भी 50 करोड़ रुपये से अधिक की कमाई कर चुकी है।

Home / Miscellenous India / अमिताभ की फिल्म पिंक संयुक्त राष्ट्र में प्रदर्शित होगी

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो