भारत में नमस्ते के साथ Apple का पहला Online स्टोर लॉंच, प्रोडक्ट्स पर मिलेंगे खास ऑफर

HIGHLIGHTS

  • Apple Online Store launched in India: Apple ने बुधवार को भारत में अपना पहला ऑनलाइन स्टोर ( Apple Store Online ) को लॉंच कर दिया है।
  • भारत में Apple के पहले ऑनलाइन स्टोर लॉंच करने की जानकारी कंपनी के सीईओ टिम कुक ने ट्वीट करके दी।

नई दिल्ली। भारत में ऑनलाइन मार्केटिंग का दायरा लगातार बढ़ता जा रहा है। ऐसे में Apple ने बुधवार को भारत में अपना पहला ऑनलाइन स्टोर ( Apple Store Online ) को लॉंच कर दिया है। भारत में Apple के पहले ऑनलाइन स्टोर लॉंच करने की जानकारी कंपनी के सीईओ टिम कुक ने ट्वीट करके दी।

एप्पल के ऑनलाइन स्टोर का डोमेन https://www.apple.com/in/shop है। इस वेबसाइट पर जाकर आप कोई भी एप्पल प्रोडक्ट फ्लिपकार्ट, अमेजन की बजाय सीधे इस स्टोर से ही खरीद सकते हैं। यहां पर कंपनी कस्टमर्स को डायरेक्ट सपोर्ट देगा।

Google और Apple Store से हटने के बाद Tiktok ने दी सफाई, China के साथ नहीं कर रहे हैं Data Share

Apple Store online में कस्टमर्स को नए प्रॉडक्‍ट की ब‍िक्री पर कई तरह को ऑफर भी मिलेंगे। यहां पर आपको कंपनी के सभी प्रोडक्ट्स मिलेंगे। बता दें कि कंपनी ने नमस्ते के साथ इस ऑनलाइन स्टोर को लॉच किया है।

Apple Store Online पर मिलेंगे ये ऑफर

Apple Store Online से आप नए iPhone, iPad, Mac और Apple Watch जैसे कई प्रॉडक्‍ट खरीद सकते हैं। इसके अलावा Apple Watch Series 6, Watch SE, iPad Air (4th Gen) और iPad (8th Gen) को भी ऐपल स्‍टोर पर ऑनलाइन खरीदा जा सकता है। ये सभी प्रोडक्ट की डिलिवरी अक्‍टूबर की शुरुआत में शुरू होगी।

कस्टमर्स Apple Store online पर ट्रेड-इन (पुराने डिवाइस बेचकर नया खरीदने की सुविधा) ऑप्‍शन मिलेगा। यह सेवा अभी सिर्फ iPhone के लिए है। आप यहां पर अपना पुराना iPhone या कुछ ऐंड्रॉयड स्‍मार्टफोन एक्‍सचेंज करके कम कीमत पर नया iPhone 11 या iPhone SE खरीद सकते हैं।

भारत में खुला दुनिया का 38वां Apple Online Store, जानिए क्या हैं इसकी खासियत

इसके अलावा ग्राहकों को फाइनेंसिंग ऑप्‍शन और एक्‍सेसरी पर डिस्‍काउंट समेत कई अन्‍य ऑफर भी कंपनी दे रही है।यहां पर खरीददारी करने के लिए कंपनी फाइनेंसिंग ऑप्‍शन के तहत क्रेडिट-डेबिट कार्ड, क्रेडिट कार्ड EMI, RuPay, UPI, नेट बैंकिंग और क्रेडिट कार्ड ऑन डिलिवरी जैसे पेमेंट ऑप्‍शन भी दे रही है।

यहां पर आप AppleCare+ की सुविधा ले सकते हैं। इससे आप अपने ऐपल प्रॉडक्‍ट की वॉरंटी और सर्विस बढ़ा सकेंगे। इस सर्विस के जरिए आप प्रॉडक्‍ट खरीदने के बाद ऐप्पल स्‍पेशलिस्‍ट के साथ वन-ऑन-वन ऑनलाइन सेशन ले सकते हैं, जो फ्री होगा।

Show More
Anil Kumar
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned