बज गया दिल्ली का बिगुल, केजरीवाल ने कहा- काम नहीं किया तो वोट मत देना

  • आठ फरवरी को दिल्ली विधानसभा चुनाव ( Delhi Vidhan Sabha Election ) के लिए डाले जाएंगे वोट
  • हमने काम नहीं किया तो हमे वोट न दें- केजरीवाल ( Kejriwal )

नई दिल्ली। दिल्ली विधानसभा चुनाव ( delhi vidhan sabha election ) का बिगुल बज चुका है। चुनाव आयोग ने आज तारीखों का ऐलान कर दिया है। अगामी आठ फरवरी को विधानसभा के लिए वोट डाले जाएंगे। जबकि, 11 फरवरी को चुनाव के नतीजे घोषित किए जाएंगे। तारीखों का ऐलान होते ही राजनीतिक पार्टियों की प्रतिक्रियाएं आनी शुरू हो गई हैं। इसी कड़ी में दिल्ली ( Delhi ) के सीएम और आम आदमी पार्टी ( AAP ) के मुखिया अरविंद केजरीवाल ( Arvind Kejriwal ) ने कहा कि अगर मैंने काम नहीं किया तो मुझे वोट मत देना।

मीडिया से बात करते हुए मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने कहा कि इस बार दिल्ली के लोग जो काम हुआ है, उसके आधार पर वोट देंगे। हमारा पूरा चुनाव अभियान पॉजिटिव अभियान होगा। उन्होंने कहा कि हम मिलकर दिल्ली को अच्छा बनाना चाहते हैं, इसके लिए हमें दिल्ली के लोगों का सहयोग चाहिए। हमें आपका सहयोग चाहिए। दिल्ली सीएम ने कहा कि हम गाली-गलौच की राजनीति नहीं करेंगे। हम काम के आधार पर पॉजिटिव तरीके के वोट मांगेंगे।

केजरीवाल ने यहां तक कहा कि हम बीजेपी ( BJP ) वालों से वोट मांगेंगे, हम कांग्रेस ( Congress ) के लोगों से वोट मांगेंगे। उन्होंने कहा कि मैं दिल्ली के लोगों से अपील करता हूं कि अगर हमने काम किया तो हमें वोट देना। अगर हमने काम किया है तो हम दोबारा सरकार बनाने के हकदार है। इतना ही नहीं उन्होंने कहा कि अगर हमने काम नहीं किया है तो हमें वोट मत देना। दिल्ली के सीएम ने कहा कि इस बार लोग पॉजिटिव वोट देंगे। ये दिल्ली के इतिहास में पहली बार होगा। इस बार लोग काम का कंपेरिजन करेंगे।

Kaushlendra Pathak
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned