scriptसम्मान करते हैं, नहीं तो अनगिनत सिर धड़ से अलग कर देते: रामदेव | Baba ramdev in rohtak rally, said we are respecting law | Patrika News
विविध भारत

सम्मान करते हैं, नहीं तो अनगिनत सिर धड़ से अलग कर देते: रामदेव

बाबा रामदेव ने रोहतक में कहा कि हम कानून का सम्मान करते हैं, नहीं तो अनगिनत सिर धड़ से अलग कर देते

Apr 04, 2016 / 07:42 am

युवराज सिंह

 baba ramdev

baba ramdev

रोहतक। योग गुरु बाबा रामदेव ने रविवार को रोहतक में कहा कि हम कानून का सम्मान करते हैं, नहीं तो अनगिनत सिर धड़ से अलग कर देते। राम देव के इस बयान को हैदराबाद के सांसद और एआईएमआईएम के नेता असदुद्दीन ओवैसी के बयान पर पलटवार माना जा रहा है। गौरतलब है कि बीते दिनों ओवैसी ने कहा था, “अगर मेरी गर्दन पर चाकू रख दो तो भी मैं भारत माता की जय नहीं बोलूंगा।”

भारत माता की जय नहीं बोलूंगा
रोहतक में नई अनाज मंडी में राज्य स्तरीय सद्भावना रैली मेें पहुंचे योग गुरू रामदेव ने कहा कि एक आदमी टोपी पहनकर कहता है कि चाहे जो कर लें, लेकिन भारत माता की जय नहीं बोलूंगा। उसे यह जान लेना चाहिए कि हम संविधान में आस्था रखते हैं। कानून का सम्मान करते हैं, नहीं तो अनगिनत धड़ों से सिर काट देते।

सद्भावना रैली में शामिल हुईं कई हस्तियां

रैली में योग गुरु बाबा रामदेव, कुश्ती खिलाड़ी योगेश्वर दत्त, क्रिकेटर जोगेन्द्र शर्मा, संग्राम सिंह शामिल हुए। इसके अलावा कबड्डी खिलाडी दीपक नरवाल, संदीप नरवाल, बॉक्सर परमजीत, राजेश्वर आश्रम से शंकराचार्य, जैन मुनि तरुण सागर, स्वामी अवधेशानद, अभिनेता रणदीप हुड्डा और अनुराधा बेनीवाल, गायिका हिमानी भी मौजूद थे। जाट आरक्षण आंदोलन के दौरान हुए नुकसान के मद्देनजर इस रैली का आयोजन किया गया था।

भारत माता की जय बोलना जरूरी
जेएनयू कैम्पस में भारत विरोधी नारेबाजी से पैदा विवाद के बीच 3 मार्च को आरएसएस चीफ मोहन भागवत ने कहा था कि नई पीढ़ी को भारत माता की जय के नारे लगाना सिखाया जाना चाहिए। जिस पर हैदराबाद से लोकसभा सांसद ओवैसी ने लातूर जिले की उदगीर तहसील में 14 मार्च को एक सभा में कहा था, मैं यह नारा नहीं लगाता। आप क्या करने जा रहे हैं, भागवत साहब। ओवैसी ने कहा कि अगर आप मेरी गर्दन पर चाकू भी रख देंगे तब भी मैं यह नारा नहीं लगाऊंगा। कॉन्स्टिट्यूशन में कहीं भी यह नहीं लिखा है कि भारत माता की जय बोलना जरूरी है।

Home / Miscellenous India / सम्मान करते हैं, नहीं तो अनगिनत सिर धड़ से अलग कर देते: रामदेव

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो